भैरव सेना प्रमुख पर तीसरा मुकदमा, HRDA के नाम पर ब्लैकमे​लिंग में व्यापारी ने कराया केस

भैरव सेना प्रमुख पर तीसरा मुकदमा, HRDA से सील कराने की दी धमकी, व्यापारी ने कराया केस


HRDA Haridwar Roorkee Development Authority

HRDA हरिद्वार रुडकी विकास प्राधिकरण का भय दिखाकर अवैध वसूली करने वाले भैरव सेना के प्रमुख पर एक ओर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ये मुकदमा ज्वालापुर के एक व्यापारी ने कराया है जिसका आरोप है कि उसने नियमानुसार एचआरडीए से नक्शा पास कराया था बावजूद इसके भैरव सेना का प्रमुख मोहित चौहान अपने साथी हिमांशु राजपूत के साथ आया और निर्माण सील कराने की बात कहकर दस हजार रुपए मांगे।


इस मामले तहरीर के आधार पर पुलिस ने मोहित चौहान और हिमांशु राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पिछले हफ्ते विजिलेंस अफसर और भाजपा के जिला पंचायत उपाध्यक्ष से भी अवैध धन की मांग करने पर केस दर्ज हुआ था। अब पुलिस ने दोनों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

पुलिस के अनुसार, संजय गोयल निवासी कटहरा बाजार ने तहरीर देकर बताया कि आरके एंक्लेव के पास आर्यनगर ज्वालापुर में उनकी संपत्ति है। जहां उन्होंने निर्माण करने के लिए HRDA हरिद्वार-रुड़की विकास प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराया था। इसके बाद भवन का निर्माण शुरू करवा दिया। निर्माण स्थल पर पिछले कुछ दिन पहले मोहित चौहान और हिमांशु राजपूत अपने सार्थियों के साथ उनके पास आए। दोनों ने खुद को भैरव सेना का पदाधिकारी बताते हुए भवन निर्माण को अवैध कहकर 10 हजार की रकम मांगी।


आरोप है कि पैसे न देने पर एचआरडीए से भवन को सील कराने की धमकी दी। गाली-गलौज करते हुए अभद्रता की। इसके बाद दोनों मौके से निकल गए और अंजाम भुगतने की धमकी दी। कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तनवार ने बताया कि आरोपी मोहित चौहान, हिमांशु राजपूत के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share News