Gangrape case of six year old girl in haridwar five accused arrested including Kisan union leader

गैंगरेप केस: आरोपियों के चंगुल से बच सकती थी मां—बेटी, लेकिन जिसने देखा वो भाग गया

अतीक साबरी।
हरिद्वार के रुड़की में छह साल की मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप की दिलदहला देने वाली घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के मंडल महासचिव सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन 25 जून की रात इस घटना को रोका जा सकता था। लेकिन जिस व्यक्ति ने मां—बेटी का कार में अपहरण करते ले जाते हुए देखा वो डरकर भाग गया। उसके भागने का एक कारण ये भी था कि उसने खुद पहले लिफ्ट देने के बहाने बच्ची की मां के साथ जबरदस्ती रेप किया था।
लेकिन जब वहां कार सवार चार आरोपी पहुंचे और बच्ची व मां को ले जाने लगे तो वहां से बाइक सवार ये आरोपी भाग कर अपने घर चला गया। अगर ये व्यक्ति उस वक्त पुलिस को सूचना देता तो शायद छह साल की मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ हैवानियत का खेल होने से बच जाता।

gangrape accused of 6 year old daughter and mother arrested by haridwar police
gangrape accused of 6 year old daughter and mother arrested by haridwar police

————————————————
महिला का दो बार हुआ रेप
महिला अपनी बच्ची के साथ 25 जून की रात बाइक पर लिफ्ट के जरिए रुडकी जा रही थी। बाइक पर ले जाने वाले आरोपी महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेडा, हरिद्वार ने महिला को सोनाली पुल के पास सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। तभी वहां अल्टो कार में सवार चार आरोपी राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर आ गए और उन्होंने महिला व उसकी बच्ची को जबरन कार में धकेल लिया। इसके बाद वो कोर इंजीनियरिंग वाले मार्ग पर मंगलौर हाईवे की ओर बच्ची को ले गए। आरोपी सोनू ने पूछताछ में बताया कि कार आने पर वो घबरा गया और वहां से बिना पुलिस केा बताए सीधे अपने घर आ गया। यदि सोनू हिम्मत करके पुलिस को बताता तो शायद मां और बेटी के साथ रेप ना होता।

—————————————————
मां के साथ खेत में बेटी के साथ कार में हुआ गैंगरेप
पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को गन्ने के खेत में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जबकि बच्ची को दो युवक कार में ले गए और बच्ची के साथ कार में दुष्कर्म किया। कार में जब मां को अपनी बच्ची की रोने की आवाज आई तो वो कार की ओर भागी। तब बच्ची का मुंह बंद कर उसे नीचे उतारकर फेंक कर वो सभी वहां से चले गए। बच्ची लहूलुहान स्थिति में थी और उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी सर्जरी हुई। एसएसपी डा. योगेंद्र कुमार ने बताया कि बच्ची की हालत अब बेहतर है और उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!