नौकर के चक्कर मे हुई मालकिन की हत्या, नौकर का दोस्त निकला हत्यारा, नौकरी कैसे बनी वजह जानिए

अतीक साबरी।
देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के धौलास स्थित बंगले में मालकिन और नौकर की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक नौकर के दोस्त आदित्य ने इस डबल मर्डर को अंजाम दिया था। शनिवार को एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के लिए आदित्य ने यूट्यूब पर वीडियो भी देखा था। एक वीडियो उसके मोबाइल में बरामद हुआ है। देहरादून एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने वारदात का खुलासा करते हुए ये दावा किया।
बताया गया कि नौकर और उसकी मालकिन की हत्या नौकर के दोस्त ने ही की थी। पुलिस के मुताबिक आदित्य बंगले में नौकरी करना चाह रहा था। इसके लिए वहा राजकुमार थापा यानी नौकर को मौत के घाट उतारने के लिए आया था। इस दौरान उन्नति शर्मा ने आदित्य को नौकर का कत्ल करते हुए देखा तो आरोपी ने उनकी भी हत्या कर दी। इस अपराध को अंजाम देने के बाद आदित्य पेट दर्द का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गया। पुलिस ने शुक्रवार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। उसकी निशानदेही पर लोहे की रॉड और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए गए हैं।
बताया गया कि आरोपी आदित्य कुछ दिन पहले बंगले में नौकरी मांगने गया था, लेकिन वहां पर राजकुमार था इसलिए बंगले के मालिकों ने आदित्य को मना कर दिया था। इसलिए आदित्य ने सोचा कि अगर राजकुमार को रास्ते से हटा दिया जाए तो वह इस बंगले में नौकरी पा सकता है। उसने लोगों से काफी कर्ज ले रखा है, उसे उतारने के लिए वह बंगले में नौकरी करना चाहता था।

Share News