former cm harish rawat daughter anumpa rawat step down to clean road in haridwar

चुनाव आला रे: सड़क से गंदे पानी की निकासी करने उतर गई पूर्व सीएम की बेटी, इस सीट से है तैयारी, देखें वीडियो


विकास कुमार।
चुनाव आते ही नेता देवतुल्य मतदाताओं के दिलों में उतरने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत ने हरिद्वार जनपद की खानपुर विधानसभा के गांव अब्दुल्ला रहीमपुर में सडक पर जमा गंदे पानी की निकासी के लिए नंगे पैर पानी में उतर गई और बाल्टी भरकर पानी को हटाने का प्रयास करने लगी। लेकिन, पानी कहां निकलता, एक बाल्टी पानी की बहनजी डालती और वो ही पानी नाले से बहकर फिर सडक पर आ जाता, क्यों आगे पानी का रास्ता बंद था। बहरहाल चुनावी दौर में ही सही पूर्व सीएम हरीश रावत की विरासत बहन अनुपमा रावत को हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्रों की जनता की याद तो आई।

see video here


पिछले चुनाव में हरीश रावत हरिद्वार ग्रामीण विधानसभ सीट से चुनाव लडे थे और चुनाव की कमान अनुपमा रावत ही संभाल रही थी। तब कार्यकर्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार ना करने के आरोप उन पर लगे थे। हरीश रावत की हार के बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें जिम्मेदार भी ठहराया था। लेकिन 2017 से अब तक गंगा में पानी बहुत बह गया है लिहाजा 2017 की अनुपमा और अब की अनुपमा रावत में अंतर साफ देखने को मिल रहा है।
अनुपमा रावत हरिद्वार ग्रामीण, लक्सर और खानपुर विधानसभा में पिछले कई दिनों से सक्रिय है। हालांकि उनकी सक्रियता के बावजूद उन्हें स्थानीय लोगों का बहुत ज्यादा समर्थन नहीं मिल रहा है। माना जा रहा है कि इन तीनों में से ही किसी एक सीट से अनुपमा टिकट का दावा कर सकती है। वहीं दूसरी ओर हरीश रावत के भी हरिद्वार से चुनाव लडने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। वैसे चुनाव

Share News