करण माहरा ने बनाया भाजपा को घेरने का प्लान

करण माहरा ने बनाया भाजपा को घेरने का प्लान, गढ़वाल के सेनापतियों के साथ बनाई रणनीति, देंखे वीडियो


करण माहरा ने बनाया भाजपा को घेरने का प्लान

रतनमणी डोभाल। करण माहरा ने बनाया भाजपा को घेरने का प्लान
आने वाले लोकसभा और निकाय चुनाव में भाजपा को घेरने के लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने रणनीति बनाने के लिए माथापच्ची की। हरिद्वार में यूनियन भवन में आयोजित बैठक में करण माहरा ने गढवाल के जनपदों से आए सभी जिलाध्यक्षों की बैठक ली। बैठक में फीडबैक लिया गया और समस्याओं पर चर्चा की गई। यही नहीं बूथ प्रबंधन के लिए बूथों को मजबूत करनें और प्रदेश और केंद्र सरकार की विफलताओं को लेकर मुखर रहने की भी हिदायत दी।

करण माहरा ने बनाया भाजपा को घेरने का प्लान
करण माहरा ने बनाया भाजपा को घेरने का प्लान

अंकिता भंडारी केस में वीआईपी का नाम कब बताएगी सरकार
करण माहरा ने कहा कि अंकिता भंडारी केस में भाजपा के एक राज्य मंत्री का बेटा मुख्य आरोपी है। जबकि भाजपा आज तक उस वीआईपी का नाम नहीं बता रही है जिसके के लिए अंकिता भंडारी पर दबाव बनाया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई।
उन्होंने बताया कि प्रदेश में बेरोजगारों के साथ छल किया जा रहा है। भर्ती घोटालों में लीपापोती की गई है। इससे साफ है कि प्रदेश सरकार प्रदेश के युवाओं के भविष्य को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के पास जनहित की कोई योजना नहीं है बल्कि लोगों को धर्म के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। इस मौके पर हरिद्वार के​ महानगर अध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, अमन गर्ग, वरुण बालियान, मुरली मनोहर आदि उपस्थित रहे।

Share News