BJP supporters stage protest against local bjp mla in haridwar

हरिद्वार: भाजपा विधायक पर भड़के भाजपा समर्थक, बोले धामी तुझसे बैर नहीं—आदेश तेरी खैर नहीं, देखें वीडियो


रतनमणी डोभाल/विकास कुमार।
हरिद्वार की रानीपुर विधानसभा से विधायक आदेश चौहान के खिलाफ भाजपा के ही समर्थकों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को विजय संकल्प यात्रा के मौके पर राज विहार के दर्जनों महिला पुरुषों ने अपने क्षेत्र में विधायक आदेश चौहान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। यहां के लोग मूलभूत समस्याओं से परेशान हैं। वहीं लोगों ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में नारेबाजी करते हुए कहा कि धामी तुझसे बैर नहीं आदेश चौहान तुझसे खैर नहीं के नारे लगाए। वहीं दूसरी ओर विधायक आदेश चौहान ने अपनी विधानसभा में विजय संकल्प यात्रा के मौके पर क्षेत्र के चहुमुंखी विकास का दावा किया और कहा कि उनके कार्यकाल में सबसे ज्यादा विकास हुआ है।

————————————
अंबरीष कुमार को याद किया
वहीं दूसरी ओर अंबरीष कुमार विचार मंच के बैनर तले पूर्व विधायक अंबरीष कुमार की जयंती के मौके पर कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी दीपिका पांडे नेहरु युवा केंद्र जनसभा में पहुंची। हालांकि आयोजकों ने विशाल जनसभा का दावा किया था। लेकिन अंबरीष कुमार के जाने के बाद उनके समर्थक लोगों की भीड जुटाने में नाकाम साबित रहे। दीपिका पांडे की मौजूदगी के कारण हरिद्वार, रानीपुर और हरिद्वार ग्रामीण के कई दावेदार भी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचे थे।

—————
संजीव चौधरी ने ठोकी दावेदारी
कांग्रेस नेता व प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कांग्रेस कार्यालय देहरादून में रानीपुर विधानसभा प्रत्याशी बनाए जाने के लिए आवेदन किया। पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत,प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ कांग्रेस,संदीप चमोलीं,महंत ऋषिश्वरानंद, आदि अनेक बड़े नेताओ,व्यापारीयो व रानीपुर की जनता ने उनको शुभकामनाएँ दी। संजीव चौधरी ने कहा कि रानीपुर का वनवास वो ही खत्म कर सकते हैं।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News