WhatsApp Image 2020 12 15 at 21.20.59

चार साल के बच्चे को गुलदार ने निवाला बनाया, युवती से रेप, पत्रकार पर मुकदमा


विकास कुमार।

उत्तराखंड के रुद्रपुर में नानकमत्ता क्षेत्र के भदौरा मझोला गांव में आंगन में सो रहे 4 साल के बच्चे राज सिंह को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। घटना सोमवार करीब रात 8:00 बजे की है। जब बच्चा गांव में अपने आंगन में सो रहा था और गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। परिजनों ने जब बच्चे को चारपाई पर नहीं पाया तो उसकी तलाश शुरू की गई। गांव वालों ने पास ही एक खेत में बच्चे को देख लिया। किसी तरह बच्चे को गुलदार की पकड़ से आजाद कराया। बच्चे को हायर सेंटर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं वन विभाग आदमखोर गुलदार की तलाश कर रहा है।

युवती से रेप, वीडियो भी बनाया

सिडकुल में नौकरी का झांसा देकर रेप करने और रेप के दौरान अश्लील वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। नगर कोतवाली पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी सूरत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुुताबिक ज्वालापुर के सुभाषनगर निवासी एक महिला ने शिकायत देकर बताया कि वह किराए के मकान में रहती है। उसे घर चलाने के लिए नौकरी की तलाश थी। इस बीच उसकी मुलाकात कालोनी निवासी सूरज से हो गई। सूरज ने उसे जूता फैक्ट्री में नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। महिला का कहना है कि आरोपी सूरज ने उसकी मार्च 2021 में जूता फैक्ट्री में नौकरी लगवा दी। जिसके बाद फैक्ट्री से मजदूरों की छटनी होने लगी। जिस पर सूरज ने कहा कि वह उसे अच्छी फैक्ट्री में दोबारा से नौकरी दिलवा देगा। आरोप है कि सूरज ने उसे नौकरी दिलवाने का विश्वास दिलाते हुए चार अगस्त को हरिद्वार के एक होटल में ले गया। इसके बाद आरोपी ने उसे कोल्ड‌ ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और दुष्कर्म किया।

राशन डीलर ने पत्रकार पर कराया ब्लैकमेलिंग का मुकदमा

राशन डीलर से ₹100000 की डिमांड कर ब्लैकमेल करने वाले कथित पत्रकार को के खिलाफ रानीपुर कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली रानीपुर क्षेत्र के गांव पूरणपुर निवासी संजय कुमार ने शिकायत देकर बताया कि ज्वालापुर के मौहल्ला कैथवाडा निवासी वीरपाल सिंह ने खुद को 3 आंख न्यूज टीवी का उत्तराखण्ड हैंड बताकर उसकी दुकान पर 28 अगस्त को एक लाख रुपये की मांग की थी। जब संजय कुमार ने वीरपाल को रुपया देने से मना किया तो आरोपी ने उसकी दुकान पर क्षेत्रीय खाद्यय अधिकारी बहादराबाद के द्वारा निरीक्षण भी करवाया था। आरोप है कि वीरपाल ने एक लाख रुपये देकर मामले को रफा-दफा करने की बात कही।

दिल्ली के ब्लॉगर को बचाया
उत्तरकाशी जनपद में होटल के पास लामा टॉप पर ट्रैकिंग करते हुए लापता हुए दिल्ली के ट्रैवल ब्लॉगर संजय शेफर्ड को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से तलाश लिया। संजय पैर फिसलने से गहरी खाई में जा गिरा था। इसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया और घंटे चले ऑपरेशन के बाद ट्रैवल ब्लॉगर को बचा लिया गया।

Share News