Uttarakhand CM Teerth Singh Rawat

कुंभ मेला: शाही स्नान पर्वों पर हरिद्वार आने वाली महिलाओं को बसों में फ्री यात्रा, ये है शर्त


ब्यूरो।
राज्य सरकार ने कुंभ मेला हरिद्वार के मुख्य स्नान पर्वों पर हरिद्वार गंगा स्नान के लिए आने वाली महिलाओं को राज्य परिवहन निगम की बसों में फ्री यात्रा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा पूर्णागिरी मेले के लिए भी सरकार ने ये ही व्यवस्था की है। लेकिन, ये व्यवस्था सिर्फ प्रदेश में रहने वाली महिलाओं के लिए रहेगी। अन्य राज्यों के महिलाओं के लिए फ्री यात्रा नही है। वहीं कुंभ में आने वाली सभी महिलाओं को कोविड गाइडलाइन नियमों का पालन करना होगा।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत जी ने सूबे की मातृशक्ति को सौगात देते हुए बताया कि कुंभ के मुख्य पर्व दिवसों पर यहां महिलाओं को उत्तराखंड परिवहन की बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा मिलेगी।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देश पर हरिद्वार आने वाली महिलाओं के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में आवाजाही की निशुल्क सुविधा दी जा रही है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूर्णागिरी में आने वाली महिलाओं को भी बसों में आवाजाही की निशुल्क सेवा उपलब्ध रहेगी। गौरतलब है कि प्रदेश के मुखिया के तौर पर शपथ लेने के बाद तीरथ सिंह रावत नए फैसले ले रहे हैं इसकी क्रम में कुंभ में प्रदेश की महिलाओं को फ्री यात्रा की सौगात दी गई है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए​ हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News