BJP woman leader Sweta Singh Guar committed suicide in Uttar Pradesh Banda

भाजपा नेत्री ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाई, बेटियों ने सुनाई आपबीती, क्या बना कारण

विकास कुमार।
उत्तर प्रदेश के बांदा में जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं भाजपा नेत्री के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का दावा है कि भाजपा नेत्री ने प्रथम दृष्टया फांसी लगाई है। लेकिन मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद लगेगा। उधर, पुलिस ने परिजनों तहरीर के आधार पर ​पति दीपक सिंह गौर, सास, ससुर व अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। BJP woman leader Shweta Singh Guar committed suicide in Uttar Pradesh Banda

———————————
पति भी हैं भाजपा नेता, दोनों में हुआ था झगड़ा
बताया जा रहा है कि श्वेता सिंह गौर के पति दीपक ​सिंह गौर भी भाजपा कि सक्रिय सदस्य थे और कई बार चुनाव भी लडे थे लेकिन हार मिली थी। लेकिन पिछले साल जसपुरा सीट महिला के आरक्षित होने के बाद श्वेता सिंह गौर चुनाव लडी थी और वो चुनाव जीत गई थी। इसके बाद श्वेता सिंह गौर की लोकप्रियता बढ़ रही थी, जो पति—पत्नी के बीच विवाद का कारण बताया जा रहा है। दोनों के बीच कुछ दिन पहले भी मनमुटाव हुआ था और झगडे के बाद परिवार के लोगों ने सुलहसमझौता करा दिया था। वहीं फांसी से पहले श्वेता ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि घायल शेरनी से मत टकराना।

Shweta Singh BJP leader Banda Uttar Pradesh

—————————————
बेटियों ने सुनाई आपबीती
वहीं श्वेता सिंह की दो बेटियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने पिता और दादा पर गंभीर आरोप लगा रही हैं दोनों का आरोप है कि वो श्वेता सिंह गौर को प्रताडित करते थे और उन्हें मारने की धमकी भी दी थी। उधर, घटना के बाद दीपक सिंह गौर फरार हैं।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!