कार्रवाई से नाराज़ स्थानीय नेता ने एसएसपी कार्यालय परिसर में खुद पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, हड़कंप


KD

बुधवार को हरिद्वार एसएसपी कार्यालय में उस समय हालात तनावपूर्ण हो गए जब एक स्थानीय नेता अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गया। हालांकि पुलिस ने समय रहता है उस पर पानी डाल दिया और कोई अनहोनी नहीं हुई ।

लेकिन मामला चर्चा का विषय बना हुआ है जानकारी के अनुसार इशांत तेजियांन नाम का युवक रावली महदूद में रहता है। 2 दिन पहले उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था पुलिस ने तहरीर के आधार पर उसको बुलाया और उसका मेडिकल करा दिया।

कार्रवाई होने से नाराज युवक एसएसपी कार्यालय पहुंच गया और वहां उसने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल लिया । सभी पुलिस हरकत में आई और युवक पर पानी छिड़क कर उसे आला अफसरों से मिलाया तब जाकर उसका गुस्सा शांत हुआ।

ईशान नामक इस युवक का आरोप है कि थाने में उसे पीटा गया जबकि वह हिंदूवादी संगठन का पूर्व पदाधिकारी रहा है और अब कार्यकर्ता है बावजूद इसके उसके साथ इस तरह का बर्ताव किया गया।

हालांकि पुलिस ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और नियमानुसार कार्रवाई की बात कही है फिलहाल ईशान अपने ऊपर हुई इस कार्रवाई को अपना अपमान समझ रहा है। जिसको लेकर पुलिस उसकी काउंसलिंग कर रही है फिलहाल युवक एसएसपी कार्यालय में ही मौजूद है।

Share News