Haridwar se bachha chori SSP Ajai Singh

हरिद्वार से बच्चा चोरी : सास के तानों से परेशान पति-पत्नी ने चुराया था बच्चा, दूसरी शादी करना पडा महंगा


हरिद्वार से बच्चा चोरी

अतीक साबरी/रतनमणी डोभाल। हरिद्वार से बच्चा चोरी
हरिद्वार पुलिस ने सीसीआर टावर से चोरी हुए बच्चे को बरामद करते हुए दिल्ली के रहने वाले एक पति पत्नी केा गिरफ्तार किया है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि पत्नी सास के तानों से परेशान थी और सास को वंश आगे बढाने के लिए लडका चाहिए था इसलिए बच्चे को चोरी कर लिया। पुलिस के पास कोई ठोस सुराग नहीं था लेकिन एसएसपी अजय सिंह और उनकी टीम ने दिन रात एक करके बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

दूसरी शादी करनी पड गई भारी
पुलिस ने बताया कि दिल्ली कुतुब विहार, गोयला डेयर के रहने वाले प्रसून कुमार पुत्र प्रमोद कुमार ने कुछ समय पहले प्रीति से शादी की थी। प्रीति पूर्व में शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे भी थे। प्रीति ब्यूटी पार्लर का काम करती है। लेकिन प्रीति को सास को ये मंजूर नहीं था। प्रीति की सास लगातार अपने पुत्र से बच्चे होने का दबाव उाल रही थी और ताने मारती थी।

480f6e34 cd39 49ea b051 c6342427d336


हालांकि प्रीति और प्रसून दोनों बच्चे को गोद भी लेना चाहते थे लेकिन चूंकि पहले से ही प्रीति के दो बच्चे थे और ये संभव नहीं था। इसी बीच दोनों हरिद्वार घूमने आए और यहां उन्होंने सीसीआर टावर के पास एक परिवार को सोता देखा जिसके पास छह माह का बच्चा भी सो रहा था।


मौका पाते हुए दोनों ने बच्चा चोरी कर लिया और उसे लेकर दिल्ली चले गए। पुलिस ने काफी कुछ तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। आखिर हरिद्वार से लेकर दिल्ली तक के सारे कैमरे चैक किए गए और इसी बीच जांच शहादरा क्षेत्र में जाकर रूक गई। पुलिस ने चार दिन तक वहां खोजबीन की और तब पता चला कि बच्चा प्रसून ने चोरी किया था। देानों को गिरफतार कर लिया गया है और बच्चे को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को दे दिया गया है।

Haridwar se bachha chori SSP Ajai Singh
हरिद्वार से बच्चा चोरी Haridwar se bachha chori SSP Ajai Singh
Share News