sex-racket busted in udham singh nagar uttarakhand two arrested

Sex Racket का खुलासा: बेरोजगार लड़कियों को झांसा देकर चला रही थी सेक्स रैकेट, दो गिरफ्तार


विकास कुमार/अतीक साबारी।
हरिद्वार में होटल लीज पर लेकर सेक्स रैकैट चलाने के मामले में गिरफ्तार दिल्ली की युवती के बाद अब रुद्रपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल की युवती को होटल में काम करने की आड में सेक्स रैकेट चलाने के चलते गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती अपने साथी के साथ मिलकर मसाज सेंटर की आड में सेक्स रैकैट चला रही थी। जिसमें गरीब और बेरोजगार लडकियों को धंधे में लगाया जाता था। sex-racket busted in udham singh nagar uttarakhand two arrested
एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल की प्रमुख बसंती आर्य ने बताया कि ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एनकेएन होटल-मसाज सेंटर के मालिक द्वारा होटल में गरीब और सीधी—साधी युवतियों को बुलाकर काफी समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिस पर यूनिट प्रभारी द्वारा टीम के साथ होटल पर छापा मारकर होटल मालिक और युवती को गिरफ्तार किया है।
होटल मालिक नितई सरकार पुत्र सुधीर सरकार निवासी कौशल गंज तहसील बिलासपुर थाना बिलासपुर जिला रामपुर और युवती लक्ष्मी उर्फ काजल पुत्री पवित्र दास निवासी पूर्वा पानीखाया जनका खजूरी, पुरवा मेदिनीपुर पश्चिम बंगाल द्वारा स्वयं युवतियों की फोटो को व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को भेजकर दाम लगाए जाते थे। पुलिस द्वारा अभियुक्तों के मोबाइल चेक किया तो सभी के होश उड़ गए। कई मोबाइल नंबरों पर युवतियों की फोटो भेज कर दाम लगाये गए थे। युवती यहां काफी समय से होटल मालिक के साथ मिलकर अधिक पैसा कमाने के लालच में अनैतिक कार्य करती थी, और इस अनैतिक कार्य से प्राप्त राशी का आधा-आधा रखती थी। कई गरीब और जरुरतमंद लडकियों को इस धंधे में धकेला गया था।

Share News