Sex Racket in Haridwar Husband wife arrest

Sex Racket in Haridwar यूपी की महिला से वेश्यावृत्ति कराने का आरोप, पति के बाद पत्नी भी गिरफ्तार


Sex Racket in Haridwar Husband wife arrest

अतीक साबरी। Sex Racket in Haridwar
यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली 30 साल की महिला से जिस्मफरोशी कराने के आरोप में पुलिस ने आयशा नाम की युवती को गिरफ्तार किया है। एक दिन पहले ही आयशा के पति शाकिब को युवती के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। युवती को कुछ दिन पहले काम के सिलसिले में नदीम नाम का युवक रुडकी लाया था। जहां उससे जिस्मफरोशी कराने के इरादे से शारीरिक उत्पीडन किया जा रहा था।

sex racket busted in Uttarakhand
सांकेतिक फोटो

अचेतन अवस्था में मिली थी महिला
पुलिस ने दावा किया है कि दो दिन पहले महिला अचेतन अवस्था में ​रुडकी के गंगनहर में मिली थी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यही नहीं महिला ने खुद को साथ यौन उत्पीडन की शिकायत की थी। इसके बाद महिला के पति को बुलाया गया और तहरीर के आधार पर नदीम और शाकिब निवासी गाजियाबाद और मुज्जफरनगर को गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में महिला ने शाकिब की पत्नी आयशा उर्फ खुशी निवासी छपार मुज्जफरनगर उत्तर प्रदेश पर भी आरोप लगाया था। पुलिस ने आयशा को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मानव तस्करी को देखते हुए इस मामले में देह व्यापार अनैतिक अधिनियम की धारा के तहत भी मुकदमा दर्ज किया था।

Actress in Sex racket Bhojpuri actress model rescued in Mumbai Suman Kumari bhojpuri actress arrested model in sex racket
file photo
Sex Racket in Haridwar Husband wife arrest
Sex Racket in Haridwar Husband wife arrest
Share News