उत्तराखंड: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा, बेगम गिरफ्तार, शौहर फरार


विकास कुमार।

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित करने के मामले में देहरादून की पटेल नगर पुलिस में स्पा सेंटर संचालिका को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका पति जो बिजनौर का रहने वाला है फरार बताया जा रहा है। पुलिस को कमरे से एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिला था। पुलिस को जानकारी लगी थी कि जीएमएस रोड अंतर्गत थाना पटेल नगर में मुस्कान स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है जिस पर पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर रेड की तो पूरे धंधे का खुलासा हुआ।

देहरादून पुलिस के मुताबिक महिला पीडिता आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई । स्पा सेन्टर की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक वस्तुयें व स्पा सेन्टर में अनैतिक देह व्यापार से कमाये गये 6600 रूपये नगद व एक रजिस्ट्रर बरामद किया हुआ । पीडिता के अतिरिक्त स्पा सेन्टर में स्पा संचालिका मुस्कान पत्नी स्माईल अलवी व एक अन्य महिला व एक पुरूष मौजूद मिले ।

स्पा सेंटर के रजिस्टर को चैक करने पर रजिस्टर में ग्राहको का विवरण अंकित होना नही पाया गया । स्पा सेन्टर के अन्दर लगे कैमरों की रिकार्डिंग हेतु डीबीआर का लगा होना नही पाया गया । स्पा संचालिका मुस्कान को धारा 3/4/6/7 अनैतिक देह व्यापार मे गिरफ्तार किया गया । पीडिता व अन्य महिला व पुरूष को बाद पूछताछ अपराध में लिप्त न होने पर छोडा गया । उक्त संबध में स्पा संचालिका मुस्कान व उसके पति स्माईल अलवी के विरूद्व कोतवाली पटेलनगर पर मु0अ0सं0 523/2021 धारा 3/4//6/7 अनैतिक देह व्यापार अधि0 1956 पंजीकृत किया गया । संचालिका मुस्कान को आज न्यायालय पेश किया गया।

Share News