Screenshot 20211214 154208 Chrome Beta

दोस्ती में धोखा: अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज


दोस्ती में धोखा: अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

उतराखण्ड काशीपुर।

अतीक साबरी
काशीपुर। यहां शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। जिसमें नाबालिग युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल जबरन दुष्कर्म करने तथा उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग युवती की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

आईटीआई थाना क्षेत्र निवासी एक 17 साल की एक नाबालिग युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि ग्राम गुलड़िया निवासी एक युवक सादिक ने पहले उससे दोस्ती कर प्यार के जाल में फंसाया इस दौरान युवक ने उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो तथा वीडियो भी बना लिये। युवक 2 साल तक उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद कहीं बाहर नौकरी करने चला गया।
जिसके बाद उसने उसका अश्लील वीडियो अपने दो दोस्तों जावेद और आस मोहम्मद को दे दिया। उन दोनों ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और आये दिन रास्ते में आते जाते उसके साथ छेड़खानी करने लगे।बपुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है तथा आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Share News