married woman eloped with former boyfriend in haridwar

शादी के दो हफ्ते बाद पूर्व प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, लैंडलोर्ड की बेटी पर डोला किराएदार का मन, धुनाई


विकास कुमार।
ज्वालापुर की रहने वाली एक युवती जिसकी शादी दो सप्ताह पहले हुए थी, अपने प्रेमी के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। पुलिस युवती की तलाश में जुटी है। वही ससुराल पक्ष वाले भी युवती की तलाश में हरिद्वार पहुंच गए हैं। पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर की एक पॉश कॉलोनी में रहने वाली एक युवती की शादी बडी धूमधाम से हरियाणा के गुरुग्राम निवासी युवक से हुई थी।
शादी के एक सप्ताह बाद युवती अपने मायके आ गई और कुछ ही दिनों में संदिग्ध हालात में लापता हो गई। कुछ दिन तो युवती को परिजन तलाश करते रहे लेकिन बाद में ससुराल पक्ष को भी जानकारी दी। जिसके बाद पति भी हरिद्वार पहुंच गया। बाद में परिजनों ने युवती के लापता होने की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

——————————
किराएदार ने मकान मालिक की बेटी को छेडा,पिटाई
वहीं ज्वालापुर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली परिवार के यहां किराए पर रह रहे युवक ने मकान मालिक की लडकी का हाथ पकड लिया। यही नहीं लडकी ने विरोध करने पर युवक ने उसे थप्पड जड दिया। जिसके बाद मकान मालिक ने उसे जमकर पीटा। बाद में परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर भी दी है। बाद में दोनों पक्षों को थाने बुलवाया गया जहां दोनों में समझौता हो गया।

Share News