kanwar-yatra-2023 SDM Puran Singh rana एसडीएम पूरण सिंह राणा की समझबूझ से टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो

Kanwar Yatra 2023 एसडीएम पूरण सिंह राणा की समझबूझ से टला बड़ा हादसा, देखें वीडियो


Kanwar Yatra 2023

रतनमणी डोभाल।
हरिद्वार एसडीएम पूरण सिंह राणा की समझबूझ और त्वरित एक्शन में आने से हिल बाई पास मार्ग पर बडा हादसा होने से बच गया। असल में हिल बाई पास मार्ग पर भारी बारिश के कारण भू स्खलन हो रहा था। सुबह करीब सात बजे एसडीएम पूरण सिंह राणा को सूचना मिली जिसके बाद वो तुरंत मौके पर पहुंचे। एसडीएम राणा मौके पर पहुंचे ही थे कि भू स्खलन तेज हो गया। इस बीच वहां लगातार शिव भक्त रास्ता पा कर रहे थे।


एसडीएम ने किसी तरह दोनों ओर से शिव भक्तों की आवाजाही रोकी। जैसे ही एसडीएम ने उन्हें रोका तभी पेड और मलब सडक पर आ गया। एसडीएम पूरण सिंह राणा की समझबूझ और त्वरित एक्शन से बडा हादसा होने से टल गया। क्योंकि कांवडिये इसके चपेट में आ सकते थे।

इसके बाद उन्होंने पुलिस की मदद से तुरंत रास्ता साफ कराया। पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसके बाद एसडीएम पूरण सिंह राणा की तारीफ हो रही है। यही नहीं इसके बाद एसडीएम आन्नेकी पहुंचे जहां बरसात के कारण आन्नेकी पुल क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने उसका जायजा लिया और लोगों को सुरक्षित रहने के लिए कहा। एसडीएम पूरण सिंह राणा हाल ही में हुए जलभराव के बाद सडकों पर उतर गए थे और लोगों की समस्या का निराकरण किया था।

Share News