Murder in Dehradun

Murder in Dehradun शादी से इनकार करने पर दारोगा के बेटे की हत्या, भाई अब्दुल्ला को बुलाकर कुदरत ने की हत्या


Murder in Dehradun

Brother Sister Arrest in Murder case

रतनमणी डोभाल। Murder in Dehradun
मसूरी में होटल में यूपी के दारोगा के बेटे की हत्या के मामले में देहरादून पुलिस ने भाई—बहन को गिरफ्तार किया है। मृतक कपिल चौधरी निवासी आदर्श नगर रुडकी का प्रेम प्रसंग शाहीन बाग निवासी कुदरत के साथ चल रहा था। कुदरत कपिल से शादी करना चाहती थी लेकिन कपिल मना कर रहा था। जिसके बाद कुदरत ने अपने भाई की बुलाकर कपिल की गता रेत कर हत्या करवा दी। नौ सितम्बर को कपिल चौधरी का शव होटल में मिला था।

दिल्ली में मिले और फोन शुरु हुआ प्रेम प्रसंग
पूछताछ में कुदरत पुत्री अबुल बशर निवासी शाहीन बाग दिल्ली ने बताया कि उसकी मुलाकात दो साल पहले कपिल चौधरी से मोबाइल की दुकान पर हुई थी। दोनों की फोन पर बातें होने लगी और दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। इस बीच कपिल चौधरी ने कुदरत से शादी का वायदा किया लेकिन बाद में कपिल मुकर गया।
वहीं कुदरत कपिल से बहुत प्यार करती थी और उसके लिए हाथ पर टेटू भी बनवाया था। लेकिन शादी से इनकार करने पर उसने पूरी बात अपने भाई को बताई और दोनों ने कपिल चौधरी को मारने का प्लान बनाया।

हरिद्वार से खरीदा चाकू
पुलिस ने बताया कि दोनों ने हत्या के लिए हरिद्वार के ऋषिकुल से चाकू खरीदा। जहां कपिल आया और कुदरत ने कपिल को मसूरी घुमाने के लिए कहा। रात में वहां एक होम स्टे में रुके जहां कपिल की की रात में गला रेत कर हत्या कर दी और उसकी कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Murder in Dehradun
Murder in Dehradun
Share News