Boos raped Delhi girl in Haridwar with his partner

दो घटनाएं: युवती से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, महिला के फेसबुक प्रेमी ने भी किया रेप


विकास कुमार।
कनखल की एक युवती ने दो दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पीडिता की शिकातय पर कनखल पुलिस ने दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि नशीला पदार्थ खिलाकर उससे रेप किया गया। पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत हो चुकी है और वो अपनी मां और भाई के साथ कनखल में रहती है। दो साल पहले जब उसके पिता की तबीयत खराब थी तब उसकी गोपाल निवासी गांव जगजीतपुर के घर आना जाना शुरु हुआ था।
​पीडिता ने ये आरोप लगाया कि पिता की मौत से चार दिन पहले आरोपी गोपाल उसे अपने दोस्त जोनू के कमरे पर ले गया जहां पीने के पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया गया। यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली गई। जिसके बाद उसका लगातार यौन शोषण किया जाता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

——————————————————
मध्यप्रदेश की महिला का फेकबुक प्रेमी ने किया रेप
हरिद्वार कोतवाली में मध्यप्रदेश की 30 वर्षीय महिला ने सहारनपुर के युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना 25 नवंबर की है जब वो युवक से हरिद्वार मिलने आई थी। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत के बाद उसकी दोस्ती देवबंद सहारनपुर निवासी संदीप गिरी से हुई थी। संदीप गिरी ने उसे शादी का झांसा दिया और 25 नवंबर को हरिद्वार लाकर उसका एक होटल में यौन शोषण किया। यही नहीं रेप करने के बाद आरोपी वहां से बिना सूचना दिए फरार हो गया। महिला आरोपी को खोजते हुए उसके घर पहुंची तो पता चला कि वो पहले से शादीशुदा था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Share News