Haridwar Congress भाजपा के पूर्व विधायक के समर्थन में दो सीनियर कांग्रेस नेताओं ने लगाए नारे, सांसद बनाने की मांग

Haridwar Congress भाजपा के पूर्व विधायक के समर्थन में दो सीनियर कांग्रेस नेताओं ने लगाए नारे, सांसद बनाने की मांग


Haridwar Congress

रतनमणी डोभाल।
भाजपा के पूर्व विधायक संजय गुप्ता को सांसद बनाए जाने के समर्थन में Haridwar Congress के नेता भी आ गए हैं। हरिद्वार के कनखल में आयोजित कार्यक्रम में दो सीनियर कांग्रेस नेताओं ने संजय गुप्ता के समर्थन में नारे भी लगाए और उनका समर्थन भी किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजय गुप्ता कर रहे हैं दावेदारी
संजय गुप्ता पिछले कुछ समय से हरिद्वार लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। हालांकि हरिद्वार से भाजपा के पूर्व सीएम डा. रमेश पोखरियाल निशंक सांसद हैं और वो भी क्षेत्र में सक्रिय हैं लेकिन संजय गुप्ता लगातार वैश्य समाज की बैठकें कर समर्थन जुटा रहे हैं। कनखल में आयोजित बैठक में संजय गुप्ता के समर्थन में वैश्य समाज के नेताओं ने नारे लगाए कि हमारा सांसद कैसा हो संजय गुप्ता जैसा हो।


कमाल की बात ये है कि इस बैठक में कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता भी शामिल थे इनमें पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रदीप चौधरी और Haridwar Congress के युवा नेता शुभम अग्रवाल थे। शुभम अग्रवाल​ महानगर कांग्रेस कमेटी में भी अहम पदों पर रहे हैं। दोनों नेता संजय गुप्ता के नारे लगा रहे थे। वहीं इस वीडियो को देखकर कांग्रेस नेता हैरान है।

संजय पालीवाल गुट के हैं दोनों नेता
संजय गुप्ता के समर्थन में नारे लगाने वाले दोनों सीनियर नेता हरिद्वार के वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय पालीवाल के करीबी माने जाते हैं। यही नहीं पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल को भी इन दोनों नेताओं का समर्थन रहा है। फिलहाल, महानगर अध्यख सतपाल ब्रह्मचारी और संजय अग्रवाल गुट में गुटबाजी हावी है और इस वीडियो के बाद संजय अग्रवाल गुट बैकफुट पर आ गया है।

Share News