Dehradun Call Girls sex racket in haridwar अग्रवाल कपल

Haridwar Call Girls अग्रवाल कपल हरिद्वार में भी था सक्रिय, प्रोपर्टी धंधे से भी जुड़े तार, पढें पूरी कुंडली


Haridwar Call Girls अग्रवाल कपल

रतनमणी डोभाल।
देहरादून में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में हरिद्वार के रानीपुर मोड स्थित वाटर वर्कस कॉलोनी के रहने वाले अग्रवाल कपल को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो लडकियों को भी आजाद कराया गया है। संदीप अग्रवाल और उसकी पत्नी सपना अग्रवाल दोनों हरिद्वार में भी सक्रिय थे। स्थानीय लोगों की मानें तो कॉलोनी में इनका प्रोविजन स्टोर है। जबकि संदीप अग्रवाल प्रोपर्टी कारोबार से भी जुडा था और ब्याज पर पैसे देने का भी काम करता था। वहीं अब पुलिस अग्रवाल कपल के स्थानीय संपर्क ​तलाशने में जुटी है।

Call Girl in Dehradun: हरिद्वार के पति पत्नी गिरफ्तार, यहाँ की लड़कियां आज़ाद कराई, पढ़े सबके नाम
Call Girl in Dehradun: हरिद्वार के पति पत्नी गिरफ्तार, यहाँ की लड़कियां आज़ाद कराई, पढ़े सबके नाम

कर्ज के कारण सेक्स रैकेट के धंधे में उतरा अग्रवाल कपल
स्थानीय ​लोगों से मिली जानकारी के अनुसार संदीप और सपना अग्रवाल किसी से ज्यादा मेल जोल नहीं रखते थे। यहां वो शुरु में किराए पर आए थे और बाद में उन्होंने अपना मकान बना लिया था। हालां​कि ये नहीं पता कि ये दोनों मूलरूप से कहां के रहने वाले हैं। हालांकि कोरोना काल में इन पर कर्ज हो गया था जिसके बाद ये देहरादून चले गए थे। जहां ये सेक्स रैकेट के धंधे में घुस गए।

Haridwar Call Girls sex racket in haridwar अग्रवाल कपल
Haridwar Call Girls sex racket in haridwar अग्रवाल कपल

कहां से लाई जाती थी लडकियां
पुलिस ने अग्रवाल कपल के पास से जो लडकियां बरामद की है उनमें एक देहरादून की है जबकि दूसरी बिजनौर की रहने वाली है। हरिद्वार में जिस इलाके में वो रहते हैं वहां अधिकतर लोग किराए पर रहते हैं जिनमें बिजनौर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों के लोग है। जो अधिकतर सिडकुल में अपना काम कर ​जीवन गुजारते हैं।

Share News