डबल मर्डर: पति-पत्नी की घर मे घुसकर हत्या, मां घायल, पड़ोसी पर आरोप


डबल मर्डर Double Murder In Uttrakhand

अतीक साबरी।

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई। बुधवार रात जनपद के रुद्रपुर स्थित ट्रांसिट कैंप थाने में रहने वाले संजय यादव और उनकी पत्नी सोनाली की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई । हमलावर रात को उनके घर में घुसा और दोनों पर तेज हमला शुरू कर दिया।

चीख पुकार सुनकर संजय यादव की मां गौरी मंडल भी बाहर आई और हमलावर ने उन पर भी चाकू से हमला किया और वहां से फरार हो गया। पुलिस को हत्याकांड के बारे में हम सुराग लगे हैं। जिसमें यह बात सामने आई है कि संजय यादव के ही पुराने पड़ोसी ने हत्याकांड को अंजाम दिया है।

हत्या के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि कोरोना में लॉकडाउन के दौरान संजय यादव और आरोपी पड़ोसी के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद वह कहीं और जाकर रहने लगा था। इस बीच पुरानी रंजिश में आरोपी पड़ोसी ने संजय यादव और उनकी पत्नी सोनाली पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी ।

पुलिस आरोपी पड़ोसी की तलाश कर रही है मृतक संजय यादव मूल रूप से यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है और उसकी शादी रुद्रपुर के आजाद नगर में सोनाली से हुई थी तब से वह यहां घर जमाई बनकर रह रहा था संजय यादव सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था ।

IMG 20230803 150537 copy 1200x650
Share News