हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी: विधायक और अध्यक्ष में ठनी, गुटबाजी में कौन किस पाले में, Haridwar Congress News

कांग्रेस: रैली तय करेगी किसका होगा टिकट, पर्यवेक्षक इन जगह करेंगे बसों—कारों की चेकिंग


विकास कुमार/अतीक साबरी/फरमान खान।
कांग्रेस के विजय सम्मान रैली गुरुवार को देहरादून के परेड ग्राउंड मैदान में है जिसमें राहुल गांधी और दूसरे बडे नेता शिरकत करेंगे। कांग्रेस इस रैली की बडे स्तर पर तैयारी कर रही है और हर जनपद में अपने पर्यवेक्षकों को रैली की सफलता के लिए लगाया हुआ है और पर्यवेक्षक कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे सभी दावेदारों को रैली में भीड ले जाने की तैयारियों पर चर्चा कर रहे हैं और उनका दमखम और दावों को भी भांप रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के मुताबिक, टिकट मांगने वाले दावेदार रैली में अपना कितना योगदान देते हैं, इस बात को गंभीरता से देखा जा रहा है और रैली में उनका योगदान चुनाव में उनकी दावेदारी को पुख्ता करेगा।

—————————————————
पर्यवेक्षक यहां करेंगे चेंकिग
ह​रिद्वार जनपद की ग्यारह सीटों पर कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने दावेदारों से रैली में भीड का डाटा ले लिया है। साथ ही ताकीद कर दी है कि जितना दावा करोगे उसकी चेकिंग भी होगी। एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताया कि पर्यवेक्षक भूपतवाला चेक पोस्ट पर खुद बैठेंगे और रैली के लिए जाने वाली बसों को चैक करेंगे और हर दावेदार के दावों को परखा जाएगा। इसके बाद डोईवाला टोलप्लाजा पर दिल्ली से आई एआईसीसी की टीमें बसों और अन्य वाहनों को चैंक करेगी और बसों में सवार लोगों की वीडियो आदि भी बनाएंगे। ताकि, टिकट आवंटन में दावेदारों के झूठे दावों को उनके सामने रखा जा सके। इसी तरह प्रदेश के अन्य जनपदों में भी तैयारी हो रही है और पर्यवेक्षक व दिल्ली से आई टीमें रैली की सफलता को लेकर बसों आदि को चैक करेंगी।

————————————————
हरिद्वार नगर से सतपाल सबसे ज्यादा भीड ले जाएंगे
वहीं दावों में हरिद्वार नगर सीट से पूर्व चेयरमैन सतपाल ब्रह्मचारी ने अकेले करीब 700 लोगों को ले जाने का दावा किया है। जबकि आलोक शर्मा ने 300 और अशोक शर्मा ने 500 लोगों को ले जाने की बात कही है। उधर, रानीपुर में महेश प्रताप राणा और राजबीर चौहान ने हजार—हजार लोगों को बाकी दावेदारों ने उनसे कम भीड ले जाने का दावा पेश किया है। इसी तरह ज्वालापुर से सबसे ज्यादा आगे एसपी सिंह इंजीनियर हैं और बाकी उनके पीछे। हरिद्वार ग्रामीण से हनीफ अंसारी और अनुपमा रावत के समर्थक भी बडी भीड ले जा रहे हैं।

———————————
खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News