bjp leader worker was beaten by right wing workers arrested

युवती के साथ बैठे भाजपा नेता के कर्मचारी को पीटा, भाजपा नेता से भी धक्का—मुक्की, दो गिरफ्तार


विकास कुमार।
रेस्टोरेंट में एक युवती के साथ ​बैठे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के करीबी भाजपा नेता के कर्मचारी लविश खान को एक हिंदुवादी संगठन के कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया। युवती और कर्मचारी दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं और दोनों एक दूसरे को जानते थे। बताया जा रहा है कि घटना के बाद युवती वहां से चली गई और युवक भाजपा ने बाबर खान के आर्यनगर स्थित शोरूम में आ गया। लेकिन आरोपी युवक वहां भी पहुंच गए और शौ रूम में घुसकर उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। बीच बचाव के लिए बाबर खान आए तो उनके साथ भी धक्का मुक्की की गई। बाद में उनके बेटे पार्षद हारुन खान आए और दो युवकों को दबोच लिया। जबकि एक भागने में कामयाब हो गया।

—————————————
देर रात तक चलता रहा हंगामा
बाद में भाजपा नेता समर्थक बडी संख्या में रेल चौकी पहुंच गए और आरोपियों की मदद के लिए भी समर्थक थाने पहुंच गए। दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास भी किया गया। लेकिन भाजपा नेता के पुत्र की तहरीर मिलने के बाद दो युवकों सुमित निवासी रामनगर एवं हिमांशु निवासी मोहल्ला कड़च्छ का शांतिभंग करने के आरोप में चालान कर दिया। जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है।

—————————————
नहीं पहुंचा विधायक गुट
वहीं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के करीबी भाजपा नेता बाबर खान के कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के मामले के बाद उपजे विवाद से विधायक गुट के नेताओं ने दूरी बना ली। सिर्फ बाबर खान और उनके बेटे हारुन खान के समर्थक ही डटे रहे। विधायक गुट की खामोशी भी रात भर चर्चा का विषय बनी रही।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News