Harish rawat press conference in haridwar kapil sibal

कपिल सिब्बल का हरीश रावत ने किया समर्थन, सीएम पर वार, बोला कहां से लडेंगे चुनाव, पढें खास बातें


विकास कुमार।
पूर्व सीएम हरीश रावत ने कपिल सिब्ब्ल की कांग्रेस वर्किंग कमेटी की जल्द ही बैठक बुलाने की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक समय समय पर होती रहती है और अगर कपिल सिब्बल सहित अन्य दूसरे कांग्रेसियों की यदि मांग है तो सीडब्ल्यूसी की बैठक हो जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि वो खुद कपिल सिब्बल को बगल में बिठाकर सभी मसलों पर चर्चा करेंगे।
गौरतलब है कि पंजाब सहित कांग्रेस के मुख्य फैसलों को लेकर कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद सहित अन्य 23 बडे नेता सवाल उठाते रहते हैं। इन्हें ग्रुप 23 भी कहते हैं। पंजाब कांग्रेस में जिस तरह से कैप्टर अमरिंदर को हटाया गया और उसके बाद सिद्दू ने इस्तीफा दिया इसके बाद कपिल सिब्बल, पी चिदंबरम सरीखे सीनियर नेता एक बार फिर पार्टी की अंदरुनी पॉलिटिक्स को लेकर हमलावर हो गए हैं और जल्द ही सीड्ब्ल्यूसी की बैठक बुलाने की मांग कर रहे हैं, जिसका हरीश रावत ने प्रेस वार्ता में समर्थन किया हैं. वहीं क्या एक बार फिर हरिद्वार ग्रामीण से चुनाव लडने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता मुझे जहां से जीतना चाहेगी मैं वही से चुनाव लड जाउंगा।

——————————————————
सीएम धामी को बताया कि खनन प्रेमी
वहीं हरीश रावत ने सीएम पुष्कर सिंह धामी पर हमला करते हुए कहा कि बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर सरकार पूरी तरह विफल साबित हो रही है। उन्होंने सीएम धामी को खनन प्रेमी बताते हुए कहा कि प्रदेश में चारों ओर सिर्फ खनन हो रहा है इसके अलावा कुछ ओर नहीं। उन्होंने भाजपा पर जनता के साथ धोखा करने का आरोप भी लगाया।

——————————————————
1971 जंग की जीत की 50वीं वर्षगांठ पर सैनिकों का होगा सम्मान
हरीश रावत ने कहा कि 1971 की वॉर में जिस तरह भारतीय सेना ने अपना पराक्रम किया और दुनिया की सबसे बडी सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया, जिसमें एक नए देश बांग्लादेश का निर्माण हुआ और पाकिस्तान के 90 हजार से अधिक सैनिकों और अफसरों ने सरेंडर किया, उसकी 50वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित करेगी। इसमें सैनिकों का सम्मान उनके परिवारों का सम्मान और शहीदों का सम्मान किया जाएगा।

Share News