new rainbow uniforms opening in shivalik nagar haridwar on July 16

शिवालिक नगर में प्रसिद्ध रेनबो यूनिफार्म की कल ओपनिंग, स्कूली बच्चों को राहत


विकास कुमार।
स्कूली बच्चों की सभी तरह की यूनिफार्म के लिए प्रसिद्ध न्यू रेनबो यूनिफार्म ज्वालापुर रेलवे रोड की अब एक ब्रांच शिवालिक नगर में शनिवार से खुलने जा रही है। शनिवार को न्यू रेनबो यूनिफार्म की ओपनिंग आर—1स्कवयर निकट होटल विनायक ग्रांड शिवालिक नगर के पास होगी। इसके शिवालिक नगर और आस—पास के क्षेत्रों के बच्चों और उनके परिजनों को बडी राहत मिलेगी और स्कूली यूनीफार्म लेने के लिए उनका समय बच जाएगा।
न्यू रेनबो यूनिफार्म के मालिक गोपाल अरोड़ा ने बताया कि हमारे उत्पादों की डिमांड लगातार बढ रही है और ग्राहकों की सुविधा के लिए अब एक ब्रांच हमने शिवालिक नगर में खोलने का निर्णय लिया है। जिसकी ओपनिंग कल यानी 16 जुलाई को होने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस ब्रांच पर भी सभी स्कूलों के बच्चों की यूनीफार्म और अन्य सामान उचित दाम पर मिलेगा। इससे​ शिवालिक नगर और आस—पास के क्षेत्रों के बच्चों को सुविधा होगी और उनका समय भी बच पाएगा।
वहीं वरिष्ठ व्यापारी नेता सुनील अरोड़ा ने बताया कि न्यू रेनबो यूनिफार्म ने अपनी स्थापना के समय से ही हरिद्वार के लोगों में एक खास जगह बनाई है। यहां हर तरह के स्कूली यूनीफार्म उपलब्ध होती है जो अन्य जगहों से काफी कम दाम पर मिलते हैं। उन्होंने गोपाल अरोडा को उनके नए संस्थान के लिए शुभकामनाएं दी और व्यापार संगठन की ओर से हर संभव मदद देने का आश्वासन भी दिया।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News