government teacher booked for harassment of girl students in haridwar

उत्तराखण्ड: यूटीआई संक्रमण बताकर डॉक्टर ने छात्रा से किया दुष्कर्म , गिरफ्तार


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
उत्तराखण्ड के पंतनगर यूनिवर्सिटी की फाइनल ईयर की छात्रा के साथ डॉक्टर ने दुराचार कर दिया। छात्रा लॉ ब्ल्ड प्रेशर और पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर दुर्गेश कुमार के पास गई थी। आरोप है कि डॉक्टर छात्रा को अलग केबिन में ले गया और जननांगों में संक्रमण बताकर छात्रा के साथ दुराचार किया। डॉक्टर ने छात्रा के वस्त्र उतरवाने के बाद उसके जननांगों में उंगलियां डाल दी और गलत काम किया। छात्रा ने जब बाहर आकर इसका विरोध किया तो छात्रा को बाहर आकर मुंह बंद रखने की धमकी दी गई। final year student of pant nagar university raped by doctor, police arrested doctor after protest


घटना पांच दिसम्बर की है, वहीं मुकदमा 11 दिसम्बर को लिखा गया है। इस मामले में छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने डॉक्टर दुर्गेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है।


पुलिस ने इस मामले के बाद छात्रों में गुस्सा बना हुआ है। छात्रों का आरोप है कि पहले भी डॉक्टर की शिकायत सामने आ चुकी थी। इस बार उसने छात्रा की बिमारी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है, जो डॉक्टरी पेशे को भी कलंकित करता है।

government teacher booked for harassment of girl students in haridwar
Share News