Snapshot 52 e1659803221289

मदन कौशिक के करीबी भाजपा नेता ने युवक से मांगे 5 हज़ार, न देने पर की मारपीट, वीडियो वायरल


विकास कुमार।

शुक्रवार रात खन्ना नगर के बाहर युवक को पीटने के मामले में भाजपा नेता विष्णु अरोड़ा के खिलाफ 5 हज़ार रुपये मांगने मांगने और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित दीपक शर्मा निवासी खन्ना नगर पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने दीपक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है ।

इससे पहले विष्णु अरोड़ा के खिलाफ भाजपा नेता दीपक टंडन के घर पर हमला करने और फायरिंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था विष्णु अरोड़ा अभी फरार है वही खुलेआम शहर की पॉश कॉलोनी में हुई फायरिंग के बाद हड़कंप मचा हुआ है स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली और मदन कौशिक के करीबी नेताओं की गतिविधियों पर सवाल उठा रहे हैं स्थानीय निवासी आशीष कुमार ने बताया की क्षेत्र में सरेआम फायरिंग से लोगों में दहशत का माहौल है पुलिस को ऐसे गुंडा तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए चाहे वह किसी भी पार्टी से ताल्लुक रखते हो वहीं पुलिस ने अभी तक फायरिंग मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित ने बताया कि दीपक शर्मा निवासी खन्ना नगर गली न0 5 का रहना वाला हूँ । मैं अपनि दुकान से अपने घर खन्ना नगर जा रहा था तभी वहाँ विष्णु अरोड़ा शराब के नशे मे धुत अपने दोस्तो के साथ खड़ा हुआ था ।उसने मुझसे पाँच हजार मागने लगा मेरे मना करने पर वह मेरे से जोर जबरदस्ति करने गला, जब मैने इसका विरोध करा तो इसने अपने साथियो के साथ जो कि गाड़ी में बैठे हुए थे । मेरे ऊपर हाथापाई शुरु कर दि । और गाड़ी में से बेस बाल- लाठी डण्डे निकालकर मुझे मारते हुए खन्ना-नगर के बाहर बीच सड़क में ले गए जिसका एक विडियो भी मेरे पास है जो कि राहगिरीयो ने वहाँ बनाई थी । जब वहाँ पुलिस पहुंचि भीड़ हो गई तब यह लोग वहाँ से भागे बड़ि मुश्किल से अपनि जान बचाकर वहाँ से निकला सहाब यह अपराधि किसम का लड़का है इसके खिलाफ कई अन्य मामले अलग-अलग थाने में दर्ज है । जिनके नाम इस प्रकार है विष्णु अरोड़ा, कुनाल अरोड़ा, श्रेय शास्त्री, वासु शर्मा, अन्य 6-7 लडके और थे

Share News