BJP leader son arrested for killing ankita bhandari resort in rihsikesh

अंकिता भंडारी हत्याकांड: वरिष्ठ भाजपा नेता के बेटे सहित तीन गिरफ्तार, ऐसे की हत्या


Vikas Kumar.

पौड़ी गढ़वाल जनपद से लापता 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में पुलिस ने वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद आर्या की बेटे पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अंकिता भंडारी पिछले 3 दिनों से लापता थी और सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी को इंसाफ दिलाने के लिए कैंपेन चल रहा था।

भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य का नाम सामने आने के बाद पुलिस पर खासा दबाव था। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए शुक्रवार को पुलकित आर्य रिसोर्ट के मैनेजर और एक अन्य कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पौड़ी गढ़वाल पुलिस के मुताबिक घटना के दिन तीनों अंकिता भंडारी के साथ ऋषिकेश आये । घूमने के बाद बाद उनके बीच विवाद हुआ जिसमें पुलकित आर्य व अन्य लोगों ने अंकिता भंडारी को पहाड़ी से गंगा में धक्का दे दिया।

IMG 20220923 WA0012

हालांकि हत्या के पीछे क्या वजह थी इसकी जांच अभी पुलिस कर रही है। पुलकित हरिद्वार के वरिष्ठ भाजपा नेता विनोद आर्य जो पूर्व में राज्य मंत्री भी रहे हैं और वर्तमान में उत्तर प्रदेश भाजपा में ओबीसी मोर्चा में जिम्मेदारी संभालते हैं का बेटा है। वही पुलकित का बड़ा भाई अंकित आर्य भी राज्य सरकार में ओबीसी आयोग में पदाधिकारी है पुलकित आर्य पौड़ी गढ़वाल जनपद के यम्केश्वर ब्लॉक में रिसोर्ट चलाता था जहां अंकिता भंडारी बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी। अंकिता भंडारी की बॉडी अभी मिली नहीं है पुलिस तलाश कर रही है।

हरिद्वार की सभी प्रमुख खबरों को पढने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें- क्लिक करें

खबरों को व्हाट्सएप पर पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े क्लिक करें

Share News