rape

दुस्साहस: आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस को बाइक सवार युवक की तलाश, हरिद्वार का मामला


विकास कुमार।
हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें आरोपियों के बारे में अहम सुराग लगा है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।
ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी के मुुताबिक ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की एक गांव में रहने वाली बालिका दूसरे मोहल्ले में शाम को ट्यूशन पढने गई थी। छात्रा तब ट्यूशन से लौट रही थी तब ट्रासंपोर्टनगर के पीछे से आए बाइक सवार युवकों में से एक युवक किशोरी का हाथ पकडकर उसे ट्रांसपोर्ट नगर के पीछे ले गया जहां उसके साथ रेप किया गया।
बदहवास हालत में जब छात्रा अपने घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन छात्रा को लेकर ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे। इसके बाद पुलिस छात्रा को लेकर घटनास्थल पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की। जिसमें आरोपी किशोरी का हाथ पकड़कर उसे जाता हुआ दिख रहा है। कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share News