unique marriage took place in haridwar

मिसाल: दुल्हे की इस कमी को दरकिनार कर उडीसा से शादी के लिए हरिद्वार आई दुल्हन

करण खुराना/विकास कुमार।
हरिद्वार में शनिवार को एक अनोखी लेकिन मिसाल पेश करने वाली शादी हुई। असल में बैंक में नौकरी करने वाली एक लडकी की दोस्ती हरिद्वार निवासी एक लडके से फेसबुक के जरिए हुई। जान—पहचान दोस्ती के बाद प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे का जीवन साथी बनने का निर्णय ले लिया। लेकिन, कहानी अभी अधूरी थी, लडकी को पता चला कि लडका दिव्यांग हैं और बचपन से ही चल नहीं पाता है। लेकिन लडकी अपने होने वाले जीवनसाथी की इस कमी को दरकिनार कर शादी पर अड गई। बताया जा रहा है कि लडका भी बैंक में कार्यरत है।
जानकारी के मुताबिक लडके का नाम रजत शर्मा हैं जो भेल हरिद्वार के रहने वाले हैं और लडकी का नाम अन्नपूर्णा हैं जो एसबीआई उडीसा में कार्यरत है। दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दोनों के परिवारों की मौजूदगी में हुई। हालांकि, लडकी को अपने फैसले पर कोई गिला नहीं है बल्कि लडकी का कहना है कि उनका जीवन साथी लाखों में एक हैं और वो पूरा जीवन रजत के साथ ही बिताना चाहती हैं।
वहीं लोगों ने अन्नपूर्णा के हौंसले और रजत व अन्नपूर्णा के जीवनसाथी बनने के फैसले की खूब सराहना की है। दोनों की शादी में आए मेहमानों ने नवविवाहित जोडे को दुआएं भी दी।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!