शौच को गई युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, दो गिरफ्तार


अतीक साबरी, कलियर।
कलियर क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था, सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए थे, पीड़िता के परिवार ने पुलिस को तहरीर दी थी, इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र एक गांव की 26 वर्षीय महिला बीते शुक्रवार को गांव के ही खेतों में शौच के लिए गई थी। जहां महिला को अकेला देख गांव के ही मोंटी, अंकित, नाम के युवकों ने महिला के साथ जबरदस्ती करते हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था, दुष्कर्म पीड़िता न्याय की गुहार के लिए कलियर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी, पीड़िता ने बताया कि बीते शुक्रवार को वह गाँव के ही खेतों में शौच के लिए गई थी। वहां गांव के ही मोंटी, अंकित ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था,पुलिस ने मंगलवार की रात को दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी कलियर धर्मेंद्र राठी ने बताया कि आरोपी अंकित, मोंटी ने शौच के लिए जा रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपीयो पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार की देर शाम आरोपीयो को इमलीखेड़ा भगवानपुर मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को को जेल भेज दिया है।

Share News