पिंकी, होटल संचालक और वो: होटल संचालक ने ही की यात्री की हत्या, ऐसे किया पुलिस ने खुलासा

विकास कुमार। हरिद्वार आये यात्री की हत्या के मामले में पुलिस ने होटल मालिक सहित पांच आरोपियों के नामों का खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने मैं मदद करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं होटल मालिक फिलहाल फरार बताया जा रहा है जिसने हत्या की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस हत्या के पीछे लूट की वारदात को वजह बता रही है। हालांकि इस मामले में पिंकी नाम की महिला की भूमिका अहम मानी जा रही है जिसे पुलिस मुख्य सबूत के तौर पर देख रही है। पिंकी ने कई अहम खुलासे पुलिस के सामने किए हैं जो जिस्मफरोशी के धंधे की ओर इशारा कर रहे हैं। पुलिस इस और भी मामले की जांच कर रही है। आखिर क्या हुआ था घटना वाले दिन पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है।


पांच सितंबर को बिल्केश्वर मार्ग पर एक युवक का शव बरामद हुआ था। शव पर किसी तरह के निशान नहीं थे, उसके हाथ पर अंकित उर्फ रोहित गुदा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी कि सामने आया कि युवक का शव यहां लाकर फेंका गया है। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि नगर के कबीर गेस्ट हाऊस में युवक की हत्या कर शव यहां फेंका गया है।
बताया कि घटना में शामिल रहे गेस्ट हाऊस के मैनेजर अरुण पुत्र ओमप्रकाश निवासी मिर्जापुर किरतपुर बिजनौर , मोहित उर्फ उमेश सैनी पुत्र कृपाल सिंह सैनी निवासी रेहड बिजनौर हाल निवासी नयागांव ज्वालापुर, किशोर पुत्र संजय अग्रवाल निवासी राजीव नगर ज्वालापुर एवं कन्हैया पुत्र देवीचंद निवासी हरिपुर कलां रायवाला देहरादून को पकड़ लिया गया है।

पूछताछ में मैनेजर अरुण सिंह ने बताया कि गेस्ट हाऊससंचालक रमेश चंद पुत्र छोटे सिंह निवासी हनुमंत पुरम कनखल ही यात्री को लेकर आया था।
उसने यात्री के कमरे में एक महिला को भी बुलाया था, जो कुछ समय बाद कुछ पैसे लेकर चली गई थी। बताया कि देर रात कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज आई। जब वह कमरे के बाहर पहुंचा तो रमेश ने उसे नीचे जाने की बात कहकर वापस लौटा दिया। कुछ देर बाद रमेश ने पहुंचकर यात्री की मौत होने की
जानकारी दी और शव को ठिकाने लगाने में सहयोग करने पर रुपए देने का लालच दिया।
सीओ सिटी ने बताया कि मैनेजर ने ऑटो रिक्शा चालक उमेश सैनी, होटल के धोबी कन्हैया एवं परिचित किशोर के साथ मिलकर शव को ले जाकर बिल्केवश्वर मार्ग पर फेंक दिया और रोडवेज बस स्टैंड पहुंच गए। फिर ऑटो रिक्शा को ले जाकर नयागांव में पार्क कर होटल पहुंच गए। पुलिस आरोपी होटल संचालक की तलाश कर रही है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!