IMG 20180102 WA0009

सेक्स रैकेट में फंसी कॉलेज की लडकियां, यहां से है संबंध, कंडोम—मर्दाना ताकत की दवाईयां मिली


New year Welcome 18 728x90px 30 Dec 2017

 

चंद्रशेखर जोशी।
रूडकी पुलिस ने बस स्टैंड के पास चल एक होटल में चल रहे कथित सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए पांच लडके और लडकियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से कुछ लडकियां अपने प्रेमियों के साथ रंगरेलियां मनाने होटल में आई थी। वहीं कुछ के सेक्स रैकेट से जुडे होने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी होटल स्वामी की तलाश कर रही है। पहले भी होटल स्वामी सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में फंस चुका है।
रूडकी कोतवाल साधना त्यागी ने बताय कि मुखबिर की सूचना पर छापामारी की गई थी। इस दौरान होटल अमन पर छापामारी की गई। यहां अलग—अलग कमरों से पांच जोडों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी आपत्तिजनक अवस्था में मिले हैं। जबकि होटल के रिसेप्शन से कंडोम और यौनवर्धक दवाईयां भी मिली है। पुलिस का दावा है कि ये सेक्स रैकेट से जुडा मामला है। देर शाम तक सभी से पूछताछ जारी थी।

 

IMG 20171217 213049

———
यहां की रहने वाली हैं लडकियां
पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि पांच में से तीन लडकियां रूडकी के अलग—अलग कॉलेजों में पढने वाली है। जबकि लडके भी यही के रहने वाले हैं। वहीं एक जोडा लक्सर से आया था। जबकि एक युवती मुज्जफरनगर की रहने वाली है। सभी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। सभी की जांच की जा रही है। सभी बालिग है और पूछताछ जारी है।

————
कंडोम और मर्दाना ताकत की दवाईयां मिली
छापे के दौरान होटल के रिसेप्शन से मस्ती कंडोम के पैकेट मिले और मर्दाना ताकत की दवाईयां भी बरामद की गई। हालांकि होटल स्वामी मौके से भागने मे कामयाब रहा। पुलिस ने बताय कि होटल स्वामी की तलाश की जा रही है।

Share News