girl committed suicide 10 year old girl found hanging at home in uttarakhand

हरियाणा की शिक्षका ने होटल में फांसी लगाकर जान दी, सहकर्मियों पर शोषण का आरोप


विकास कुमार।

हरियाणा के अंबाला की रहने वाली शिक्षिका ने हरिद्वार में एक होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिससे महिला ने अपने सहकर्मियों पर शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है साथ ही सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वह हरियाणा के एक पॉलिटेक्टिनक कॉलेज में पढाती थी।

महिला शिक्षिका 2 दिन पहले हरिद्वार आई थी और सोमवार को उसे चेक आउट करना था लेकिन चेक आउट करने से पहले ही उसने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह जब महिला कमरे से बाहर नहीं आई तो होटल स्टाफ ने महिला का दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खुलवाया और देखा तो महिला फंदे पर लटकी हुई थी।

नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के भीमगोडा स्थित एचके गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 106 में सविता 46 वर्ष पत्नी नरेश निवासी 82 ग्रेटर कैलाश कालोनी जंदली अंबाला सिटी हरियाणा पिछले दो दिनों से रूकी हुई थी। सोमवार की सुबह होटल के स्टॉफ ने पुलिस को सूचना दी कि महिला का शव फंदे पर लटका हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और होटल स्टाफ से जानकारी ली। होटल ‌कर्मियों ने बताया क‌ि महिला दो दिन पूर्व गेस्ट हाउस में आकर रूकी थी।

Share News