पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, पुलिसकर्मी गंभीर घायल, एम्स रेफर, साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश, वीडियो वायरल

विकास कुमार।

रानीपुर थाने के शिवालिक नगर में बुधवार रात बदमाशो और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमे एक पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गया, जिसे हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर कोय गया है। वही बदमाश पुलिस के कब्जे से अपने साथियों को छुड़ाने में कामयाब रहे। वही पुलिस बदमाशो की तलाश लर रही है।

वीडियो देखने के लिए watch on
youtube पर click करें

पुलिस ने बताया कि चेतक सवार पुलिसकर्मी प्रितपाल और विजयपाल गश्त पर थे। जे क्लस्टर में उन्होंने एक कार के पास दो संदिग्ध युवकों को खड़ा देखा तो सिपाहियों ने उन्हें पकड़ लिया । पुलिसकर्मी इससे पहले उन्हें कोतवाली ले जा पाते तभी पास में ही मौजूद रहे उनके दो साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। प्रितपाल की आंख पर गंभीर चोट आई जबकि दूसरे पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है ।पुलिसकर्मियों के घायल होने पर चारों आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिसकर्मियों पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आला अफसर मौके पर पहुंच गए ।

आंख पर गंभीर चोट आने के चलते पुलिसकर्मी को प्राथमिक उपचार के बाद एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। गया इधर बदमाशों की तलाश में चेकिंग की गई, तो वह ब्रह्मपुरी क्षेत्र में भी दिखाई दिए लेकिन दरोगा नवीन पुरोहित ने जब उन्हें पकड़ना चाहा वे उन पर भी पत्थरबाजी कर फरार होने में कामयाब रहे। सीओ सदर बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है ।सिपाही का इलाज एम्स ऋषिकेश में कराया जा रहा है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!