viral video of bjp workers congress targeted bjp in uttarakhand

क्या हरिद्वार में जेपी नड्डा की रैली से समर्थकों को पिलाई गई शराब, हरीश रावत ने वीडियो साझा किया


विकास कुमार।

भाजपा की विजय संकल्प यात्रा का शंखनाद हरिद्वार में बीते शनिवार को हुआ था, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित कई बडे नेता शामिल हुए थे। इसी कार्यक्रम का वीडियो बताते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें कुछ भाजपा समर्थकों को गिलास में शराब बांटते हुए कुछ लोग नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी भी खडे नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए देवेंद्र यादव ने लिखा कि ”हरिद्वार में जेपी नड्डा जी के कार्यक्रम से पहले खुलेआम बंटती बीजेपी की ‘चुनावी रणनी​ति”। इस वीडियो को कुछ घंटे पहले शेयर किया गया और पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।
हालांकि इस कार्यक्रम में समर्थकों का टोटा था। मौसम ​बेहद ठंडा होने और जेपी नड्डा के देरी से पहुंचने के कारण मौजूद लोगों ने भी जाना शुरु कर दिया था। बाद में यात्रा समापन स्थल से पहले ही खत्म कर दी गई थी। इस कार्यक्रम में कम भीड होने के कारण कांग्रेस ने मदन कौशिक और भाजपा पर निशाना साधा था। अब इस वीडियो के जरिए भाजपा को घेरने का प्रयास किया गया है।

—————————————————
क्या बोले भाजपा के नेता
हालांकि हमने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से इस वीडियो के बारे में जानना चाहा लेकिन वो संकल्प यात्रा में व्यस्त होने के कारण बात नहीं कर पाए। लेकिन भाजपा के जिला महामंत्री हरिद्वार विकास तिवारी जो पूरे कार्यक्रम का प्रबंधन कर रहे थे, उन्होंने बताया कि ये वीडियो कांग्रेस की एक चाल है और इससे भाजपा का कोई लेना—देना नहीं है। कांग्रेस विजय संकल्प यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबरा गई है और इसीलिए झूठे प्रोपगेंडा का सहारा ले रही है। कांग्रेस को इस तरह की हरकतों से कोई फायदा नहीं मिलने वाला है।

हालांकि हम ना तो इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि करते हैं और सिर्फ कांग्रेस लीडर के गंभीर आरोपों के मद्देनजर इस खबर को लिखा जा रहा है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News