sp singh engineer will fight elections from jawalpur seat from asp

ज्वालापुर सीट पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार होंगे एसपी सिंह, चंद्रशेखर खुद करेंगे प्रचार

बिंदिया गोस्वामी।
ज्वालापुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस से बागी होकर एसपी सिंह इंजीनियर ने आजाद समाज पार्टी से चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है। आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद खुद एसपी सिंह इंजीनियर का प्रचार करने ज्वालापुर सीट पर आएंगे। यही नहीं आजाद समाज पार्टी की पूरी टीम ज्वालापुर विधानसभा पर मेहनत करेगी। बैठक में मेहर सिंह, सतीश दूबे, बालेश्वर, रोशन लाल, अमरजीत सिंह, विशाल राठौर, पीएल कपिल सहित ज्वालापुर के मुस्लिम समाज के बडे नेता बैठक में उपस्थित रहे। वहीं दूसरी ओर लक्सर सीट पर भी आजाद समाज पार्टी हाजी तसलीम अहमद को उम्मीदवार बनाया है। हाजी तसलीम भी कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे।
वहीं इससे पहले ज्वालापुर सीट पर रवि बहादुर का टिकट होने के बाद कांग्रेस दलित और मुस्लिम समाज के कई बडे नेताओं ने एसपी सिंह इंजीनियर के आवास पर बैठक की और चुनाव लडने का ऐलान कर दिया। इससे पहले टिकट कटने पर पूर्व वन अधिकारी सनातन सोनकर ने भी चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है। सनानत सोनकर समाजवादी पार्टी से चुनाव लड रहे हैं।

——————————
क्या कहते हैं एसपी सिंह इंजीनियर
एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि कांग्रेस लीडरशिप से घबराती है और दलितों से कोई लीडर खडा ना हो जाए इसलिए उन्होंने ज्वालापुर से मेरा टिकट काट दिया। उन्होंने कहा कि ज्वालापुर की जनता ने चुनाव लडने का आह्वान किया है। इसलिए एसपी सिंह इंजीनियर चुनाव लडने जा रहे हैं।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

One thought on “ज्वालापुर सीट पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार होंगे एसपी सिंह, चंद्रशेखर खुद करेंगे प्रचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!