man killed self over love relation police opened the case in Haridwar

प्रेम प्रसंग: प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने की आत्महत्या, महिला मित्रों ने खोला राज


विकास कुमार।
हरिद्वार पुलिस ने भगवानपुर में किसान के पुत्र विवेक कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर हुई मौत का खुलासा किया है। पुलिस पहले इसे हत्या मानकर चल रही थी लेकिन विवेक के मोबाइल से पुलिस विवेक की महिला दोस्तों तक पहुंची जिन्होंने विवेक की हत्या नहीं आत्महत्या की कहानी से पर्दा उठाया। असल में विवेक का गांव की ही एक लडकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला भी किया था लेकिन लडकी ने मना कर दिया था, जिसके बाद युवक ने खुद को गोली मार ली थी।

—————————————
पिता को पता था लेकिन बदनामी के डर से नहीं खोला राज
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि भगवानपुर के गांव बालेकी यूसूफपुर में गन्ने के खेत में गोली लगने की घटना 10 जनवरी को हुई। मौके से कोई हथियार नहीं मिला था जिसके बाद हत्या के एंगल से जांच की जा रही थी। लेकिन मृतक के शव से बरामद मोबाईल को कब्जे में लेकर कॉल डिटेल चेक की गई तो जानकारी मिली कि मृतक की 03 युवतियों के साथ दोस्ती थी।

तीनो युवतियों के बयान लेने पर जानकारी मिली कि तीनों युवतियों में से एक युवती मृतक की प्रेमिका थी। प्रेमिका से शादी के लिए घर वालों की रजामंदी न मिलने व भाग कर कोर्ट मेरिज करने की बात पर प्रेमिका के इन्कार करने पर युवक ने आत्महत्या करने की चेतावनी दी थी। प्राप्त जानकारी के आधार पर पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि कुछ समय पूर्व सगे भाई की मृत्यु हो जाने मृतक के पिता की मानसिक स्थिती ठीक नही थी। पुत्र द्वारा आत्महत्या करने पर उक्त पिता द्वारा घबराकर बदनामी के डर से मृतक के हाथ से तमन्चा निकाल कर खेत में फेंक दिया।

Share News