Haridwar me ipl satta

आईपीएल शुरु होते ही सक्रिय हुए हरिद्वार के बुकी बंधु, आईपीएल बुकियों के सरदार है दोनों भाई


केडी।
आईपीएल का आगाज नजदीक है और आईपीएल को भुनाने के लिए बुकी भी तैयार हो गए हैं। हरिद्वार में सबसे ज्यादा चर्चित बुकियों में दो भाई हैं जिन्हें सटटा खेलने वाले अरोडा बंधुओं के तौर पर जानते है। अरोडा बंधुओं का नेटवर्क बहुत बडा है और हरिद्वार के हर जगह फैला हुआ है इनके तार दिल्ली और मुंबई के बुकियों से जुडे हुए हैं। ]

31 मार्च से शुरु होने जा रहे क्रिकेट के महाकुंभ कहे जाने वाले आईपीएल से छलकने वाले अमृत को पीने को लेकर लेकर कुंभनगरी में चप्पे चप्पे पर फैले बुकी भी पूरी तरह से तैयार है। पूरे शहर में बुकियों ने अपना मक्कड़जाल फैलाया हुआ है, जिनके तार देश की राजधानी दिल्ली में बैठे बड़े मगरमच्छों से सीधे जुड़े हुए है।


शहर में कई नामचीन चेहरे पेशे से बुकी है, इन्होंने सट्टे की खाईबाड़ी से लेकर क्रिकेट मैच को लेकर होने वाले सटटे से करोड़ों के वारे न्यारे किए है। इन बुकियों ने अपनी संपत्तियां भी अर्जित कर ली है और हर माह कई लाख की रकम संपत्ति को किराए पर देकर वसूल रहे हैं।
वैसे तो बुकियों की लंबी चौड़ी फेहरिस्त है लेकिन इनके बीच अरोड़ा बंधु के नाम से मशहूर बुकी इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। मुजफ्फरनगर के अपने एक बड़े कनेक्शन से जुड़कर क्रिकेट के सट्टे का गोरखधंधे संचालित कर रोजाना मोटी रकम की कमाई कर रहे है, यही नहीं सट्टे की खाईबाड़ी के भी अरोड़ा बंधु बड़े नाम है। इन्होंने कई संपत्तियां इस धंधे से की गई काली कमाई से ही अर्जित की गई।आईपीएल की तैयारी में अरोड़ा बंधु ही नहीं शहर के कई बुकी जुटे है, जिनका खुलासा भी जल्द ही किया जाएगा।

Haridwar me ipl satta
Haridwar me ipl satta
Share News