congress leader sanjay sharma demands ticket from laksar

लक्सर के दंगल में डटे संजय शर्मा ने बढ़ाया सियासी पारा, क्या मुद्दे बता रहे हैं लक्सर के

विकास कुमार।
हरिद्वार की हॉट सीट बनी लक्सर विधानसभा से कांग्रेस के संजय शर्मा भी टिकट मांग रहे हैं। संजय शर्मा यहां काफी मेहनत भी कर रहे हैं और डोर टू डोर कैंपेन भी कर रहे हैं। हालांकि अभी कांग्रेस ने यहां से टिकट के लिए अपने पत्ते नहीं खोले हैं लेकिन संजय शर्मा की दावेदारी और मेहनत ने हाईकमान को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

————————————————
सबसे ज्यादा पिछडा क्षेत्र बन गया लक्सर
संजय शर्मा ने बताया कि लक्सर में युवा प्रतिभाओं की कमी नहीं है। लेकिन, यहां की युवा प्रतिभाओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने के लिए कोई स्टेडियम नहीं है। खेलों की व्यायामशाला होनी चाहिए थी। यही नहीं बेरोजगारी बहुत चरम पर है। कांग्रेस सरकार ने यहां मिनी सिडकुल बनाने की नींव रखी थी। लेकिन भाजपा सरकार ने उसे आगे नहीं बढाया बल्कि अब बिडला टायर कंपनी भी यहां से चली गई है। उन्होंने बताया कि कुंभ मेले के लिए लक्सर से ही सारा ट्रैफिक जाता है लेकिन लक्सर को कुंभ मेले में शामिल नहीं किया गया जिसके कारण लक्सर विकास से अछूता रहा। उन्होंने बताया कि यहां ट्रेनों का स्टापिज नहीं है। साथ ही शाम सात बजे के बाद यहां से हरिद्वार जाने का कोई सार्वजनिक माध्यम नहीं है। स्वास्थ्य सुविधांए बदहाल है और लडकियों के लिए कोई हायर एजुकेशन की व्यवस्था नहीं है। उन्होंने मौजूदा विधायक संजय गुप्ता पूरी तरह नाकाम रहे हैं। सडकें बहुत बुरी हालात में हैं और भ्रष्टाचार चरम पर है।

congress leader sanjay sharma demands ticket from laksar
congress leader sanjay sharma demands ticket from laksar

———————————
किस आधार पर मांग रहे हैं टिकट
उन्होंने बताया कि लक्सर क्षेत्र में काफी सालों से जुडाव रहा है। यहां फूड पार्क बनने के बाद यहां कांट्रेक्टर के तौर पर काम शुरु किया और लोगों की समस्याओं का समाधान किया। इसलिए यहां की मूलभूत समस्याओं के बारे में पता है। उन्होंने कहा कि लक्सर में संजय गुप्ता सिर्फ धर्म की राजनीति के बल पर जीतते रहे हैं। यहां उन्होंने विकास की बात नहीं की और ना ही कोई काम किया। इसलिए यहां के लोगों से मेरा घर जैसा संबंध है और इसलिए मुझे इतना प्यार भी मिल रहा है।

————————————
खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!