congress-screening-committee-meeting-panel-list-final-for-haridwar-district-read-all-name

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, पहली सूची में हरिद्वार की ये छह सीटें हो सकती है फाइनल


करण खुराना/विकास कुमार।
पहली सूची जारी करने के लिए कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक दिल्ली में दोपहर एक बजे शुरु होगी। हालांकि देवेंद्र यादव कोरोना संक्रमित हैं और वो आनलाइन ही मीटिंग में जुडेंगे। हालांकि पहले ही सभी सत्तर सीटों पर पैनल तैयार कर लिया गया था और अब उनको फाइनल कर हाईकमान के पास भेजने की कसरत हो रही है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस की पहली सूची में 40 से पचास नाम होंगे और इसके लिए सूची जल्द ही जारी कर दी जाएगी। वहीं पहली सूची में वो नाम शामिल किए जाएंगे जिनमें मौजूदा विधायक या जो बहुत कम मार्जिन से हारें हैं या फिर जिन सीटों पर कोई विवाद नहीं है, उनपर कल नाम फाइनल कर केंद्रीय समिति को भेज दिए जाएंगे, जिसके बाद नामों का ऐलान कर दिया जाएगा।

————————————
हरिद्वार की छह सीटें हो सकती है फाइनल
पहली सूची में हरिद्वार के छह सीटें फाइनल हो सकती है। इनमें हरिद्वार शहर, हरिद्वार ग्रामीण, मंगलौर, कलियर, भगवानपुर और ज्वालापुर हो सकती है। जबकि बाकी सीटें दूसरी सूची में फाइनल हो सकती है।

——————————————
कोई गणित नहीं जो सर्वे में भारी उसकी पक्की दावेदारी
वहीं टिकट के लिए कांग्रेस इस बार अपने सर्वे रिपोर्ट को ज्यादा प्रभावी ढंग से टिकट वितरण में एप्लाई कर रही है। इसलिए, टिकट वितरण में कोई जोड तोड नहीं रहेगा। बल्कि, बडे नेता सर्वे में मजबूत दिखने वाले नेताओं पर ही जोर आजमाइश कर रहे हैं।

—————————
खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News