Chandrashekhar azad road show in jawalapur constituency

ज्वालापुर में चंद्रशेखर आजाद के रोड शो में उमड़े लोग, युवाओं में दिखा जोश, क्या बोले

विकास कुमार।
ज्वालापुर विधानसभा में आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर का प्रचार करने पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद हरिद्वार पहुंचे। चंद्रशेखर आजाद विभिन्न गांवों में प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान बडी संख्या में युवाओं खराब मौसम के बाद भी घरों से बाहर निकले और आजाद समाज पार्टी को समर्थन दिया। खासतौर पर दलित और मुसलमानों में चंद्रशेखर आजाद का खासा क्रेज देखा गया। वहीं चंद्रशेखर आजाद ने लोगों से एसपी सिंह इंजीनियर को वोट देने की अपील भी की।

———————————
क्या बोले चंद्रशेखर आजाद
चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने दलित—अल्पसंख्यकों, गरीबों, पिछडों और मजदूरों को ठगने का काम किया है। ज्वालापुर का विकास भाजपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। उन्होंने जिन नेताओं के पास विकास की कोई सोच ही नहीं है वो जवालापुर का क्या भला कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि एसपी सिंह इंजीनियर ने सिडकुल और भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र की स्थापना में अहम योगदान दिया है। ये उन्हीं के दिमाग की सोच थी। यहां से जीतने के बाद ज्वालापुर में भी सिडकुल लाने का काम किया जाएगा। उनहोंने कहा​ कि ज्वालापुर में एसपी सिंह इंजीनियर जैसे ​विकासवादी सोच के नेता ही विकास कर सकते हैं।

————————————
अल्पसंख्यकों से क्या बोले
वहीं अल्पसंख्यकों से मुखातिब होते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि आपके हकों की लडाई अगर कोई लड सकता है तो वो आजाद समाज पार्टी है। उन्होंने कहा कि आपके मसलों पर जब भाजपा, कांग्रेस और दूसरे दलों के लोग घरों में दुबके बैठे थे तब आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता कंधे से कंधा लगाकर सडकों पर मुसलमानों के हकों की आवाज उठा रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हमें पहचानने की आवश्यकता है कि कौन आपका सच्चा हितैषी है और कौन सिर्फ वोट बैंक की खारित आपका प्रयोग कर रहा है।

——————————————
एससी—एसटी, अल्पयंख्यक, आदिवासियों को दिलाएंगे हक
उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति और जनजाति, अल्पसंख्यक समाज की बहन—बेटियों को शिक्षा निशुल्क दी जाएगी। और हर माह वजीफा दिया जाएगा। यही नहीं बंद पडी स्कॉलरशिप को भी शुरु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार और स्थानीय लोगों को स्टोन क्रेशर लगाने के लिए लाइसेंस व ऋण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ज्वालापुर में युवा ताकत को निखारने के लिए हर न्याय पंचायत में एक स्टेडियम बनाया जाएगा। ताकि क्षेत्र के युवा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर काम कर सके।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!