mother killed her son first before throw him into Ganga

उत्तराखण्ड: सगी मां ने पहले बच्चे की हत्या की और फिर गंगा में फेंका, ये था हत्या का कारण, देखें वीडियो


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के कनखल में रहने वाली सगी मां ने पहले अपनी छह माह के बच्चे की हत्या की ओर फिर उसके बाद उसे गंगा में फेंक दिया। यही नहीं मां ने पुलिस को अपहरण की झूठी कहानी बता दी। एसएसपी ने सोमवार को कनखल थाने में वारदात का खुलासा किया। साथ ही पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मां को गिरफ्तार कर लिया है।

see video here

—————
बैग में भरकर ले गई बच्चे
मां संगीता बलूनी निवासी पौडी गढवाल अपने छह माह के बच्चे को काले बैग में भरकर गंगा की ओर ले जाती हुई नजर आई। सीसीटीवी फुटेज में मां के आने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच बता दिया। पुलिस ने बताया कि बच्चे को पहले आनंदमयी घाट पर ले जाकर उसे गंगा में डूबाकर मार दिया और उसके बाद उसे गंगा में फेंक दिया। हालांकि पुलिस को अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।
————
ये था बच्चे की हत्या का कारण
पुलिस ने बताया कि संगीता बलूनी की दीपक बलूनी निवासी गुमानीवाला देहरादून से पांच साल पहले शादी हुई थी। जिनसे दोनों को दो बच्चे थे। पहली बडी लडकी थी दूसरा छह माह का बेटा था। संगीता दोनों को संभालने में परेशान रहती थी और खुद भी बीमार रहने लगी थी। हाल ही में दोनों बच्चों की तबीयत भी खराब हुई थी। जिस कारण बच्चे उसे ज्यादा परेशान करने लगे थे। इस परेशानी के कारण ही उसने अपने छोटे बच्चे की हतया करने का योजना बनाई। हालांकि पुलिस ने महिला के डिप्रेशन में होने से इनकार किया है। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share News