girls-fight-video-viral-four-girls-beat-one-girl-in-indore-madhaya-pradesh

चार युवतियों ने सरेआम एक युवती को पीटा, होश में नहीं थी युवतियां, देखें वायरल वीडियो


विकास कुमार।
सोशल मीडिया पर लडकियों की मारपीट के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है जहां चार लडकियों ने मामूली कहासुनी के बाद एक युवती को बुरी तरह पीटा। वहीं राहगीरों ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

————————
नशे में बताई जा रही है आरोपी लडकियां
घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है। इंदौर के पाश इलाके एलआईसी चौराहे में रात करीब 12 बजे का ये वीडियो बताया जा रहा है। इसमें एक लडकी को चार लडकियां पीटते हुए नजर आ रही है। हालांकि ये लडकियां क्यों पीट रही है इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन वीडियो में एक लडकी पिट रही लडकी को हाथ लगाने की बात कहते हुए मार रही है। वहीं लडकियां दूसरी लडकी को बहुत गालियां भी देती हुई नजर आ रही है। लडकियां नशे में भी बताई जा रही है।

girls-fight-video-viral-four-girls-beat-one-girl-in-indore-madhaya-pradesh
girls-fight-video-viral-four-girls-beat-one-girl-in-indore-madhaya-pradesh

—————————————
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज
वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद मुकदमा दर्ज कर​ लिया गया है। इंदौर पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। आरोपी युवतियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब लडकियों के आपसी लडाई के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इससे पहले भी दर्जनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Share News