dehradun uttarakhand born bollywood actress apsara rani bold scene in lesbian film

देहरादून में जन्मी अप्सरा की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, रामू की फिल्म में बोल्ड रोल, देखें वीडियो


विकास कुमार।
बॉलीवुड Bollywood में नई नवेली एक्ट्रेस अप्सरा रानी Apsara Rani की चर्चा इन दिनों हर किसी की जबान पर है। मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म डेंजरेंस ने अप्सरा रानी को लाकर चर्चा में ला दिया है। अप्सरा ने इस फिल्म में नैना गांगुली के साथ लेस्बियन थ्रिलर Lesbian Thriller Dangerous में काम किया है। इस फिल्म को भारत में लेस्बियन पर बनी ​पहली फिल्म माना जा रहा है। इससे पहले अप्सरा रानी दक्षिण भारत की कई अन्य फिल्मों में भी काम कर चुकी है जहां उनके काम को बहुत सराहा गया है। Dehradun Uttarakhand born Bollywood actress Apsara rani bold scene in lesbian film

—————————————
देहरादून में पैदा हुई अप्सरा रानी
गूगल पर मौजूद जानकारी के अनुसार अप्सरा रानी एक एक ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती है जिनका मूल उडीसा से है। अप्सरा का जन्म अनेकता महाराणा के तौर पर 12 जनवरी 1996 को देहरादून में हुआ। अनेकता को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था और स्थानीय प्राइवेट स्कूल से तालीम हासिल करने के बाद अनेकता ने इंजीनियरिंग की पढाई बेलगाम के जीआईटी कॉलेज से की। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया। जहां उन्हें बहुत सराहा गया।

dehradun uttarakhand born bollywood actress apsara rani bold scene in lesbian film
dehradun uttarakhand born bollywood actress apsara rani bold scene in lesbian film

——————————————
राम गोपाल वर्मा ने खोजा और अनेकता से अप्सरा नाम का सुझाव दिया
नये टैलेंट को मौका देने वाले राम गोपाल वर्मा Ram Gopal Verma ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में पहली बार अनेकता को देखा और इसके बाद उन्होंने अनेकता को अपनी फिल्म में मौका दिया। इसके बाद उन्होंने अनेकता को पहली लेस्बियन फिल्म में मौका दिया, जहां से अनेकता काफी फेमस हो गई है। 2021 में ही राम गोपाल वर्मा ने अनेकता को अपना नाम अप्सरा रानी करने का सुझाव दिया और इसके बाद से अनेकता अप्सरा रानी के तौर पर फेमस हो गई। जल्द ही अनेकता दक्षिण और उडिया भाषा की कई फिल्मों में नजर आएगी। इसके अलावा अंडरवलर्ड पर बन रही राम गोपाल वर्मा की फिल्म में वो आइटम सांग करती नजर आएंगी।

Share News