three friends celebrating birthday drowned in the ganga river

दर्दनाक: दोस्त का जन्मदिन मनाने गए ​तीन किशोर गंगा में डूबे, एक कांवडियां भी डूबा


विकास कुमार।
दोस्त का जन्मदिन मनाने ऋषिकेश पहुंचे छह दोस्तों में ये बर्थडे बॉय सहित तीन किशोर गंगा में बह गए। तीनों की तलाश की गई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं दूसरी ओर लक्ष्मणझूला क्षेत्र में परिवार के साथ आया एक कांवडिया भी डूब गया।

——————————————
एक का पैर फिसला और उसे बचाने को दो दोस्त भी बह गए
मुनिकी रेती पुलिस ने बताया कि गुमानीवाला देहरादून के रहने वाले छह दोस्त आर्यन बंगवाल पुत्र विरेंद्र बंगवाल, वत्सल बिष्ट पुत्र विकास बिष्ट, प्रतीक पुत्र राकेश चंद्र, रोहित डोभाल, प्रदीप रतूडी और महेंद्र नीम बीच पर वत्सल बिष्ट का जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। इस दौरान आर्यन बंगवाल, वत्सल बिष्ट और प्रतीक पानी में बह गए। हालांकि, पुलिस इसकी जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ। लेकिन बताया जार हा है कि ​जिस दोस्त का जन्मदिन था उसका पैर फिसला और उसे बचाने के लिए दो अन्य युवक गंगा में कूदे लेकिन वो भी तेज बहाव में बह गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं घटना के बाद तीनों युवाओं के परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

——————————————
लक्ष्मणझूला में कांवडिया डूबा
वहीं दूसरी ओर लक्ष्मणझूला के नाव घाट पर नहाते हुए हरियाणा के सनसिटी का रहने वाला युवक गौरव पुत्र मनोज कुमार गंगा में बह गया। पुलिस ने बताया कि गौरव कांवड लेने आया था और अपने परिवार के साथ नहा रहा था। तभी हादसा हो गया।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News