bangladeshi citizen caught in uttarakhand police find his woman friend

हसीन दिलरुबा के इश्क़ में फंसा कर हरिद्वार के युवक का अपहरण, छह लाख मांगे, दो गिरफ्तार

विकास कुमार।

हरिद्वार निवासी एक युवक को इश्क के जाल में फंसा कर सहारनपुर के दो लोगों ने बंधक बनाकर छह लाख रुपये की फिरौती मांगी। फिरौती के लिए परिजनों को फोन किया गया लेकिन युवक के निकम्मेपन को देखते हुए परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जांच कर दोनों अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक को एक युवती से बात कराने का झांसा देकर अपने पास बुलाया गया और फिर उसका पहन कर लिया गया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि लक्सर कोतवाली के गढ़ी संघीपुर गांव निवासी सईद हसन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गुरूवार को उनका बेटा सरफराज रूड़की जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद देर रात तक वह वापस नहीं लौटा। उन्होंने सरफराज के मोबाइल पर फोन किया लेकिन उससे संपर्क नहीं हुआ। इस बीच शुक्रवार की सुबह सरफराज के मोबाइल से उनके फोन पर काल आई। फोनकर्ता ने सरफराज के अपहरण की बात कही और उसे छोड़ने के बदले छह लाख रूपये की फिरौती की मांग की।

मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पुलिस की अलग – अलग टीमों को युवक की तलाश में लगाया गया था। इस दौरान सरफ़राज़ की लोकेशन पानीपत हरियाणा में मिलने पर एसआइ लक्ष्मी प्रसाद के साथ कांस्टेबल सुरेंद्र शर्मा और सुमन की टीम ने पानीपत से सरफराज को उसकी बाइक समेत सकुशल बरामद कर लिया।

मामले में पुलिस ने दो आरोपियों उस्मान निवासी इंदिरा चौक बिस्मिल्लाह बारात घर वाली गली थाना मंडी जिला सहारनपुर व नरेश निवासी ग्राम मतलोढा थाना मतलोढा जिला पानीपत हरियाणा को भी गिरफ़्तार किया गया। कोतवाली लाकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने महिला के माध्यम से जाल में फंसाकर युवक को बुलाकर अपहरण और फिरौती की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!