love couple murdered man in Uttarakhand

गर्लफ्रेंड को परेशान करता था युवक, प्रेमी जोड़े ने मिलकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
देहरादून पुलिस ने नरेंद्र उर्फ बंटी हत्याकांड का खुलासा करते हुए एक प्रेमी जोडे को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि नरेंद्र की हत्या प्रेमी जोडे ने की थी क्योंकि वो दोनों के बीच आ रहा था। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि प्रेमिका जो किशोरी है उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है।

————————————————
किशोरी की गुमशुदगी से खुला राज
डालनवाला थाना प्रभारी नंद किशोर भट्ट ने बताया कि 20 मार्च को रायपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने बताया कि उसकी बहन कविता, बदला हुआ नाम, तीन दिनों से लापता है। जांच में ये बात सामने आई कि कविता का आकाश पुत्र सुरेंद्र निवासी चावला चौक करनपुर थाना डालनवाला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इस बीच डालनवाला का ही रहने वाला नरेंद्र उर्फ बंटी भी लापता था और पुलिस उसकी भी जांच कर रही थी। वहीं 27 मार्च को कविता अपनी बहन के घर वापस आ गई तो पुलिस ने पूछताछ शुरु की जिस पर कविता ने बताया कि आकाश ने नरेंद्र की गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसका शव जंगल में छुपा दिया था। पुलिस जांच में जुटी और आकाश को दबोच लिया। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर नरेंद्र का शव भी बरामद कर लिया। love couple murdered man in Uttarakhand Police arrested accused

——————————————
क्यों और कैसे की नरेंद्र की हत्या
असल में आकाश और ​कविता की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों करीब दो सालों से एक दूसरे को जानते थे और शादी करना चाहते थे। लेकिन नरेंद्र को आकाश और कविता के बारे में पता चला गया था और नरेंद्र कविता को परेशान कर रहा था और उसके घरवालों को भी बताया था। साथ ही कविता को उसके इलाके में बदनाम कर दिया था। इससे दोनों को काफी परेशानी हो रही थी। इस बीच आकाश और कविता ने नरेंद्र को मारने का प्लान बना लिया। इसलिए 16 मार्च कविता के घर जब कोई नहीं था तब कविता ने नरेंद्र केा मिलने के लिए बुलाया और नरेंद्र शराब के नशे में पहुंच गया, जहां आकाश पहले से ही छुपा था। इसके बाद नरेंद्र बैड पर लेट गया और कविता भी उसके बगल में लेट गई। इस बीच आकाश ने अपनी बेल्ट से चुपके से नरेंद्र का गला घोंट दिया। इसके बाद दोनों अगले दिन नरेंद्र का शव आमवाला ननूरखेडा के पास जंगल में गड्ढा खोदकर उसे दबा दिया। इसके बाद आकाश और कविता दोनों फरार हो गए। पहले ये हरिद्वार गए और वहां से आसाम व दूसरे राज्यों में चले गए। उन्हें लगा कि मामला शांत हो गया है इस पर दोनों वापस आ गए। लेकिन यहां पुलिस के कब्जे में आ गए।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!