live in partner tried to murder girl in Uttarakhand

पति को छोड़ प्रेमी के साथ लिवइन में रह रही युवती को प्रेमी ने जलाया, हालत गंभीर

चंद्रशेखर जोशी।
लिवइन में रह रही युवती को जलाकर मारने की घटना उत्तराखण्ड के उधम ​सिंह नगर में पेश आई है। युवती अपने पति से अलग होकर पिछले एक साल से अपने कथित दोस्त के साथ​ लिवइन में रह रही थी। पीडिता के मुताबिक मामूली कहासुनी के बाद आरोपी प्रेमी ने उस पर मिट्टी का तेल छिडक कर आग लगा दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सकों के मुताबिक पचास प्रतिशत तक जल चुकी है।


घटना ट्रांजिट कैंप की हैं जहां शंकर चक्रवर्ती ने अपनी पुत्री दीपा मुखर्जी को जलाकर मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि दीपा की शादी नितिन मुखर्जी के साथ 12 साल पहले हुई थी, जिससे उसको एक बच्चा भी है। लेकिन पति से विवाद के बाद महिला पिछले एक साल से संजय शाह नाम के लडके साथ रह रही थी। दोनों लिवइन में रहते थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों में तकरार चल रही थी।

जिसके बाद युवती को आग लगाकर जलाने का प्रयास किया गया। युवती को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां होश आने पर उसने अपने साथी संजय शाह पर जलाकर मारने का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार है।

live in partner tried to murder girl in Uttarakhand
live in partner tried to murder girl in Uttarakhand
Share News
error: Content is protected !!